ताज़ा खबर
 

बीजेपी पर भड़की राबड़ी देवी, कहा- पहले मेरे भाइयों को बदनाम किया, अब बेटी-दामाद के पीछे पड़ गए

राबड़ी ने कहा कि उनके सभी दस्तावेज सार्वजनिक है और उनके परिवार ने कोई घोटाला नहीं किया है।

Author पटना | Published on: April 26, 2017 6:19 PM
राबड़ी देवी अपने दोनों बेटों उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (दाहिने) और मंत्री तेज प्रताप यादव (बाएं) के साथ। (Express Photo By Prashant Ravi)

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का परिवार हमेशा घोटाले के आरोपों को लेकर विवादों में घिरा रहता है। हाल ही में बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू के बेटों, बेटी और दामाद पर घोटाले का आरोप लगाया था। इन आरोपो को खारिज करते हुए राबड़ी देवी ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि, बीजेपी हमेशा उनके परिवार के लोगों के पीछे पड़ी रहती है। राबड़ी देवी ने कहा कि पहले उनके भाई साधु और सुभाष पर घोटाले के आरोप लगाए गए और अब उनकी बेटों, बेटी और दामाद पर घोटले के आरोप लगाए जा रहे है। राबड़ी ने कहा कि उनके सभी दस्तावेज सार्वजनिक है और उनके परिवार ने कोई घोटाला नहीं किया है।

इसके बाद राबड़ी ने कहा कि सुशील मोदी सबके घोटाले के बारे में जग-जाहिर करते फिरते है, हिम्मत है तो पहले अपनी संपत्ति और घोटाले का ब्यौरा दें। राबड़ी ने कहा कि बीजेपी झूठे आरोप लगाकर केवल हमारे परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि पहले सुशील कुमार मोदी के कालेधन की जांच की जाए तब पता चलेगा कि कौन सच्चा है और कौन झूठा है। इतना ही नहीं लालू का परिवार खुद पर लगे इन आरोपों को लेकर सुशील मोदी पर मानहानि का केस करने की बात कर रहा है।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से सुशील कुमार मोदी लालू के परिवार द्वारा किए गए घोटालों का खुलासा कर रहे है। मोदी ने लालू के दोनों बेटों और बेटी चंदा यादव और उसके पति पर मिट्टी और मॉल घोटाले का आरोप लगाया है। भाजपा नेता ने दावा किया कि डिलाइट मार्केटिंग कंपनी प्राइवेट लिमिटेड में तेज प्रताप यादव, तेजस्वी यादव और चंदा यादव को 20 जून 2014 को निदेशक बनाया गया। इस कंपनी को 2 एकड़ जमीन हस्तांतरित की गई। इसी जमीन पर बिहार में एक बड़ा शापिंग मॉल बन रहा है जिसका निर्माण राजद से सुरसंड के विधायक सैयद अबू दौजान की कंपनी कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस निर्माणधीन शापिंग मॉल का संबंध लालू प्रसाद के परिवार से है और उसके दो अंडरग्राउंड फ्लोर की मिट्टी संजय गांधी जैविक उद्यान को 90 लाख रूपये में बेची गई।

देखिए वीडियो - प्रधानमंत्री मोदी पर लालू प्रसाद यादव बोले- “पीएम को अपनी बेगुनाही साबित करनी चाहिए”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुर्गे का दाना बनाने, चूजा सप्लाई करने वाले हरियाणवी MLA के कई राज्यों के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा
2 बांगलादेश बॉर्डर पर गौ तस्करी के लिए रात के अंधेरे में खोदी जा रही थी 80 मीटर लंबी सुरंग, बीएसएफ ने पकड़ा
3 मोदी और नीतीश की लड़ाई में लटक गई सेंट्रल यूनिवर्सिटी, दो साल बाद भी नहीं मिली जमीन, 500 करोड़ रुपये बेकार पड़े
ये पढ़ा क्या?
X