ताज़ा खबर
 

बिहार: दुर्गा पूजा देखने गए डीएम साहेब, कट गई जेब

पकड़े जाने के बाद आरोपी सोनू ने पुलिस को मजेदार कहानी भी सुनाई। सोनू ने बताया कि वह मंदिर में पूजा करने के लिए गया था। वहीं पर उसके हाथ से मोबाइल फिसल गया। मोबाइल फिसलकर डीएम साहब की जेब में चला गया। वह वही मोबाइल निकालने की कोशिश कर रहा था।

बिहार के नवादा जिले में दुर्गा पूजा का उद्घाटन करते डीएम कौशल कुमार। फोटो- जनसत्‍ता

बिहार के नवादा जिले में दुर्गा पूजा पांडाल में पूजा करने जाना जिले के डीएम साहब को भारी पड़ गया। डीएम साहब पूजा में लीन थे, इसी दौरान पूजा कमिटी में शामिल एक शख्स ने उनकी जेब काट ली। लेकिन भला हो, डीएम साहब की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी का, जिसने चोर को जेब काटते हुए देख लिया। अब पुलिस ने आरोपी चोर के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

वाकया बिहार के नवादा जिले के मंगरबिगहा का है। डीएम कौशल कुमार नगर थाना क्षेत्र के मंगरबिगहा में स्थानीय दुर्गा पूजा पांडाल में पूजा करने के लिए गए थे। डीएम कौशल कुमार जिस वक्त पूजा कर रहे थे उसी वक्त कमिटी में शामिल एक शख्स उनके करीब आकर खड़ा हो गया। भीड़भाड़ के कारण किसी ने भी आपत्ति नहीं जताई। लेकिन बगल में आकर खड़े हुए शख्स ने उनकी पैंट की जेब से मोबाइल निकाल लिया।

डीएम की जेब काटने की अभूतपूर्व घटना उन्हीं की सुरक्षा में तैनात एक सिपाही की नजर में आ गई। सिपाही ने तत्काल युवक को रंगेहाथों पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद युवक से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम सोनू बताया। वह मंगरबिगहा का ही रहने वाला है। पुलिस ने जब उसकी जामातलाशी ली तो उसकी जेब से 3 मोबाइल भी बरामद किए गए। इसके अलावा कुछ पैसे भी उसके पास से बरामद हुए हैं।

पकड़े जाने के बाद आरोपी सोनू ने पुलिस को मजेदार कहानी भी सुनाई। सोनू ने बताया कि वह मंदिर में पूजा करने के लिए गया था। वहीं पर उसके हाथ से मोबाइल फिसल गया। मोबाइल फिसलकर डीएम साहब की जेब में चला गया। वह वही मोबाइल निकालने की कोशिश कर रहा था। हालांकि पुलिस का तर्क है कि वह अपना पुराना मोबाइल उनकी जेब में डालकर नया मोबाइल निकालने की कोशिश कर रहा था। नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने आरोपी सोनू के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App