ताज़ा खबर
 

7 दिन बाद पीएम मोदी और यशवंत सिन्हा होंगे आमने-सामने?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा नेता यशवंत सिन्हा सात दिन बाद 14 अक्टूबर को पटना में एक कार्यक्रम में एक मंच पर एकसाथ नजर आ सकते हैं।
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता व पूर्व वित्‍त मंत्री यशवंत सिन्‍हा और पीएम मोदी पटना में एकसाथ एक मंच पर नजर आ सकते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा नेता यशवंत सिन्हा सात दिन बाद 14 अक्टूबर को पटना में एक कार्यक्रम में एक मंच पर एकसाथ नजर आ सकते हैं। यह मुलाकात ऐसे वक्त में होगी जब आर्थिक नीतियों की वजह से पीएम मोदी की आलोचना यशवंत सिन्हा लगातार हर मंच से करते रहे हैं। बिहार के सबसे पुराने पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी वर्ष समारोह के मुख्य कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राज्यपाल सत्यपाल मलिक भी नहां मौजूद होंगे।

पटना यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर रासबिहारी प्रसाद सिंह ने द टेलीग्राफ को बताया कि यूनिवर्सिटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुख्य कार्यक्रम के लिए न्योता भेजा है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने भी पीएम के आने की पुष्टि की है। बतौर वाइस चांसलर भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा को भी यूनिवर्सिटी का पूर्व छात्र होने के नाते निमंत्रण भेजा गया है। अगर पीएम मोदी और यशवंत सिन्हा दोनों कार्यक्रम में पहुंचते हैं तो यह दोनों नेताओं की पहली मुलाकात होगी, जब से दोनों के बीच वाकयुद्ध छिड़ा है।

बता दें कि पिछले दिनों यशवंत सिन्हा ने इंडियन एक्सप्रेस में एक आलेख लिखकर गिरती अर्थव्यवस्था पर मोदी सरकार की आलोचना की थी और लिखा था को पहले नोटबंदी फिर जीएसटी लागू कर केंद्र सरकार ने देश के औद्योगिक विकास की राह में बड़ा रोड़ा अटकाया है। उन्होंने कम जीडीपी के लिए मोदी सरकार के आर्थिक सुधारों को जिम्मेदार ठहराया था। इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी के जवाब पर दोबारा हमला बोलते हुए कहा कि वो अर्थव्यवस्था का चीरहरण होने नहीं देंगे।

यूनिवर्सिटी की गेस्ट लिस्ट के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू यादव, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को भी समारोह में शामिल होने का न्योता भेजा गया है। इन सभी नेताओं के भी कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है। यूनिवर्सिटी के मुताबिक सालभर तक शताब्दी समारोह मनाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.