ताज़ा खबर
 

तेजस्वी यादव ने पोस्ट की मोदी के मंत्रियों की फोटो, पूछा- अब कहा हैं राष्ट्रवादी

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों के साथ हत्या के आरोपी की फोटो शेयर करके बीजेपी को घेरने की कोशिश की है।

Tejaswi Yadav, Modi Minister, Narendra Modi, Twitter, Tej Pratap Yadav, Bihar, Mukhtar Abbas naqvi, ravi shanker prasad, BJPबिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्रियों की फोटो की ट्वीट। (Photo Source: Tejaswi Yadav/Twitter)

बिहार सरकार में मंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की फोटो पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के आरोपी शूटर मोहम्मद कैफ के साथ सामने आने के बाद रोज नई तस्वीरें सामने आ रही है। बुधवार को तेजप्रताप यादव ने सेक्स रैकेट चलाने वाले शख्स की पीएम मोदी के साथ फेसबुक पर फोटो शेयर करके निशाना साधा था। अब उनके छोटे भाई और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों के साथ हत्या के आरोपी की फोटो शेयर करके बीजेपी को घेरने की कोशिश की है।

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर फोटो शेयर की है, जिसमें केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के साथ एक शख्स खड़ा है। तेजस्वी यादव ने उस शख्स को पत्रकार पुत्र को गोलियां से छलनी करने वाला फरार आरोपी बताया। उन्होंने यह भी लिखा वह शख्स बीजेपी नेता का करीबी है। यहीं नहीं उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक शख्स को शूटर बताते हुए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नवकी के साथ खड़ा दिखाया है। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा- देश जानना चाहता है… क्यों केंद्रीय मंत्री शूटरों को संरक्षण दे रह हैं? हम तो पूछेंगे।

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने लिखा- सुशील मोदी जी ने एक पत्रकार पुत्र की हत्या के आरोपी कुख्यात अपराधी इकबाल को कुर्ता पायजामा पहना दिया। तेजस्वी ने रविशंकर प्रसाद और मुख्तार अब्बास नकवी से पूछा है कि क्या वह अपने पद से इस्तीफा देंगे? सुशील मोदी इनसे मांगें इस्तीफा, जवाब का इंतजार है।

 READ ALSO: वॉन्‍टेड के साथ दिखने पर घिरे तेज प्रताप यादव ने शेयर की यह तस्‍वीर, कहा- पहले मोदी से मांगें इस्‍तीफा

गौरतलब है कि तेजस्वी के भाई और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने बुधवार को एक फोटो शेयर करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस्तीफा मांगने की बात की थी।  तेज प्रताप यादव ने मोहम्मद कैफ के साथ फोटो सामने आने पर फेसबुक पोस्ट में कहा था, ‘मुझसे हर रोज हजारों लोग मिलने आते हैं, फोटो खिंचवाते हैं। मैं किसी को फोटो खिंचवाने से नहीं रोकता। यह मेरा स्वभाव नहीं है। किन्तु जो फोटो मीडिया में चल रहा है उसके बारे में मैं यह यही कहूंगा कि ना तो मैं इस व्यक्ति को जानता हूं और ना मुझे स्मरण है कि यह फोटो कब खींचा गया। यह आम जनता की हैसियत से ही यह फोटो खिंचवा पाया गया होगा।’ उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि यह व्यक्ति राजद का सदस्य भी नहीं है और जो लोग इस फोटो के आधार पर मुझसे इस्तीफा मांग रहे हैं वो पहले नरेंद्र मोदी से इस फोटो के आधार पर इस्तीफा मांगें जो मैं पेश कर रहा हूं। यह टीनू जैन सेक्स रैकेट चलाता था। जाने किन-किन को क्या-क्या सप्लाई करता था। यह भाजपा का सदस्य भी था। प्रधानमंत्री से लेकर हर बड़े भाजपा नेता तक पहुंच भी थी। भाजपा की शह पर नमो आर्मी ब्रिगेड भी चला रहा था। और सभी दिग्गज भाजपा नेता के साथ इसके फोटो और सम्बन्ध भी हैं।

READ ALSO: जेल से बाहर आने पर शहाबुद्दीन की अगवानी करने पहुंचे थे JDU विधायक, पार्टी ने थमाया नोटिस

Next Stories
1 राहुल गांधी को PM मटेरियल नहीं मानते लालू, इन नेताओं को बताया प्रधानमंत्री पद के काबिल
2 RJD विधायक के बेटे पर आरोप, साइड नहीं देने पर चाकू से किया हमला
3 बिहार: शहाबुद्दीन की रिहाई को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने की तैयारी
आज का राशिफल
X