ताज़ा खबर
 

ट्व‍िटर पर ट्रोल हुए तेजस्‍वी यादव, लोग पूछ रहे- लालू को पिता तुल्‍य बताया तो पिता कौन है?

लालू यादव की राजद ने पटना में "भाजपा भगाओ, देश बचाओ" रैली आयोजित की थी जिसमें 17 दल शामिल हुए थे।

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और उनकी माँ और राज्य की पूर्व सीएम राबड़ी देवी। (एजेंसी फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं। कई लोग कह रहे हैं क‍ि उन्‍होंने रविवार (27 अगस्‍त) को पटना की रैली में भाषण देते हुए लालू यादव को पि‍तातुल्‍य कह कर संबोधित किया। इसके बाद लोग ट्वि‍टर पर उनका मजाक बना रहे हैं और पूछ रहे हैं कि लालू पितातुल्य हैं तो फिर पिता कौन हैं? हालांक‍ि, कुछ ट्वीट में ऐसा कहने वालों को एक तरह से चुनौती देते हुए यह भी कहा गया है क‍ि क‍िसी के पास लालू  के इस वक्‍तव्‍य का वीड‍ियो हो तो वह शेयर करे। बता दें क‍ि रव‍िवार को राजद  ने पटना में वि‍पक्षी पार्ट‍ियों की रैली की थी, ज‍िसमें उन्‍होंने करीब आधे घंटे का भाषण द‍िया था। इससे पहले दुनिया ने पहली बार ब‍िहार व‍िधानसभा में बतौर नेता प्रतिपक्ष उनका भाषण देखा-सुना था। तब उनके भाषण की काफी तारीफ हुई थी। रव‍िवार के भाषण को लेकर उन्‍हें ट्राेेेल करते हुए जो ट्वीट क‍िए जा रहे हैं, उसकी बानगी देख‍िए:

tejashwi yadav ट्विटर पर तेजस्वी यादव पर लगाए जा रहे आरोप। (ट्विटर स्क्रीनशॉट)

 

tejashwi yadav ट्विटर पर तेजस्वी यादव पर लगाए जा रहे आरोप। (ट्विटर स्क्रीनशॉट)

तेजस्‍वी यादव का रैली में द‍िया गया भाषण यहां है:

बिहार में कुछ दिन पहले जब नीतीश कुमार ने राजद-कांग्रेस से गठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ सरकार बना ली थी तो राजद ने लालू यादव के बेटे तेजस्वी को विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष बनाया। नीतीश के व‍िश्‍वास मत के ख‍िलाफ व‍िधानसभा में उन्‍होंने जो भाषण द‍िया था, उसे काफी ओजस्‍वी माना गया था। वह भाषण ये है:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App