ताज़ा खबर
 

तलाक केस: तेज प्रताप को पैसे देने वालों से लालू नाराज! ऐश्‍वर्या को म‍िला कोर्ट का नोटिस

लालू प्रसाद यादव का मानना ​​है कि तेज प्रताप को वित्तीय सहायता प्रदान करके, ये लोग परिवार में दिक्कतों को बढ़ावा दे रहे हैं। जो लोग तेज प्रताप का समर्थन कर रहे हैं वे पार्टी या परिवार के शुभचिंतक नहीं हो सकते हैं।

tej pratap yadav, tej pratap marriage, tej pratap divorce, court notice to aiswarya rai, aishwarya rai, lalu yadav, Tej Pratap Yadav, Lalu Prasad Yadav, RJD, Aishwarya Raiपत्नी ऐश्वर्या के साथ तेज प्रताप, (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

पटना में मुख्य फैमिली कोर्ट ने सोमवार (3 दिसंबर) को पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय को तेज प्रताप द्वारा दायर तलाक याचिका के संबंध में 8 जनवरी को पेश होने के लिए एक नोटिस जारी किया था। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप 29 नवंबर को अदालत के सामने पेश हुए थे, जब उन्होंने सुनवाई के लिए याचिका दायर की थी। फैमिली कोर्ट ने बाद में ऐश्वर्या को नोटिस जारी करने का आदेश दिया। तेज प्रताप और एश्वर्या राय की शादी 12 मई को हुई थी। इसके बाद 3 नवंबर को तेज प्रताप यादव ने तलाक की आर्जी दाखिल की थी।

तेज प्रताप यादव के पिता लालू प्रसाद यादव उन लोगों से नाराज हैं जोकि तेज प्रताप यादव को वित्तीय सहायता दे रहे हैं। टेलिग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक तेज प्रताप पटना में आधे दर्जन करीबी दोस्तों के साथ होटल में रह रहे हैं। वह करीब एक महीने से घर नहीं लौटे हैं, और वह अपने परिवार के साथ भी संपर्क में नहीं हैं। “लालू प्रसाद यादव का मानना ​​है कि तेज प्रताप को वित्तीय सहायता प्रदान करके, ये लोग परिवार में दिक्कतों को बढ़ावा दे रहे हैं। जो लोग तेज प्रताप का समर्थन कर रहे हैं वे पार्टी या परिवार के शुभचिंतक नहीं हो सकते हैं।” लालू परिवार के सूत्रों ने कहा कि तेज प्रताप के रिश्तेदारों में से एक तेज प्रताप को पैसा मुहैया करा रहा है और तेज प्रताप के लगातार संपर्क में है। पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि बिना मदद के तेज प्रताप दोस्तों के साथ होटलों में नहीं रह सकते हैं।

तेज प्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने कहा कि उमा शंकर द्विवेदी की अदालत ने सोमवार को ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी किया। “मुझे उम्मीद है कि वह 8 जनवरी को अदालत के सामने अपना पक्ष रखने के लिए पेश होंगी।” तेज प्रताप ने कहा था कि हम दोनों का कोई मैच नहीं है। मैं घुटघुट कर नहीं जी सकता। ऐश्वर्या ने दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज से पोस्ट ग्रेजुएशन किया है, जबकि तेज प्रताप ने 11 वीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी अपनी बहू ऐश्वर्या राय को घर की ‘लक्ष्मी’ बताती थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कुशवाहा की पार्टी को महागठबंधन में भी जगह मिलनी मुश्किल, पासवान ने कर लिया राज्‍यसभा का जुगाड़
2 बिहार: पूर्व मंत्री ने करवट बदलते हुए गुजारी रात, अब कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेजा
3 मोदी के मंत्री ने 30 नवंबर तक दी डेडलाइन, बोले- ऐसा ही रुख रहा तो भाजपा को चुकानी पड़ेगी भारी कीमत
आज का राशिफल
X