ताज़ा खबर
 

Tej Pratap Yadav-Aishwarya Marriage: बारातियों के धमाल से टूटा मंच, सी पी ठाकुर चोटिल, आइसक्रीम स्टॉल पर लूट

Tej Pratap Singh Yadav and Aishwarya Marriage Wedding Pics, Photos: जल्द ही पूरा क्षेत्र टूटी क्राकरी, उलटे टेबल और कुर्सियां से पट गया। आइसक्रीम के स्टॉल पर जबर्दस्त भीड़ देखी गई। यहां पर आइसक्रीम खाने के लिए लोगों के बीच में लूट मच गई। इतनी भीड़ हुई कि लोगों को संभालना मुश्किल हो गया।

शनिवार (12 मई) को पटना के वेटनरी कॉलेज में तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी हुई। (फोटो-पीटीआई)

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के विवाह में रविवार को जमकर हंगामा हुआ और अनियंत्रित भीड़ ने वीआईपी और मीडिया के लिए बने पंडाल को अलग करने वाले घेरे को तोड़ दिया तथा खाने का सामान लूटने लगे। तेज प्रताप राजद विधायक चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय के साथ 12 मई रविवार को विवाह सूत्र में बंधे। मिली जानकारी जयमाला के वक्त वर-वधु को आशीर्वाद देने के लिए मंच पर क्षमता से ज्यादा लोग चढ़ गये थे। इसकी वजह से मंच की सीढ़ी ही टूट गई। इसकी वजह से बीजेपी नेता सीपी ठाकुर को मामूली तौर पर चोट आई। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने सीपी ठाकुर और शरद यादव को वहां से निकाला।

विवाह समारोह में जुटने वाले हजारों लोगों के लिए इंतजाम किया गया था। इधर जयमाला कार्यक्रम के कुछ ही समय बाद भीड़ ने घेरा तोड़ दिया और लोग खाने की चीजें लूटने लगे। ये लोग संभवत : राजद समर्थक थे। जल्द ही पूरा क्षेत्र टूटी क्राकरी, उलटे टेबल और कुर्सियां से पट गया। आइसक्रीम के स्टॉल पर जबर्दस्त भीड़ देखी गई। यहां पर आइसक्रीम खाने के लिए लोगों के बीच में लूट मच गई। इतनी भीड़ हुई कि लोगों को संभालना मुश्किल हो गया। आखिरकार नौबत धक्का-मुक्की तक आ पहुंची। खाने के टेबल पर भी इसी तरह की धक्का-मुक्की देखने को मिली। प्लेट उठाने के लिए इतनी भीड़ आ पहुंची तो लोगों को काबू करना मुश्किल हो गया। इस बीच पार्टी के कई नेताओं ने लोगों को भगाने का असफल प्रयास किया।


कई कैमरामैन सहित मीडियार्किमयों ने शिकायत की कि उनके साथ हाथपायी हुई और उनके उपकरणों को क्षति पहुंचायी गई। कैटरर ने कहा कि अनियंत्रित भीड़ में शामिल लोगों ने उनके कुछ बर्तन और अन्य चीजें लूट लीं। रिपोर्ट के मुताबिक तेजस्वी की शादी के लिए 10 से 12 हजार लोगों के खाने की व्यवस्था की गई थी। लेकिन यहां भीड़ इससे ज्यादा पहुंच गई थी। इसके बाद भीड़ को कंट्रोल करना मुश्किल हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App