ताज़ा खबर
 

बिहार: लालू के बेटे तेज प्रताप ने लांघी भाषाई मर्यादा, सुशील कुमार मोदी के बेटे को कहा नपुंसक

तेज प्रताप ने जवाब देते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसको किसी को उम्मीद नहीं थी।
तेज प्रताप यादव और लालू प्रसाद यादव।

बिहार की राजनीति एक बार फिर भाषाई मर्यादा को लांघ दिया गया। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार में स्वास्थ्य, जल संसाधन मंत्री तेज प्रताप यादव ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के लिए बेहद अमर्यादित टिप्पणी की है। एक फेसबुक पोस्ट में तेज प्रताप योदव ने सुशील मोदी के बेटे को नपुंसक बता दिया है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि बिहार में जनता की ओर समस्या जानने के लिए जारी किए गए सरकारी नंबर पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के लिए 44 हजार प्रस्ताव आए हैं। इसी का जवाद देते हुए सुशील मोदी ने ट्वीट किया था। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की शादी की चर्चा की जा रही है पर तेज प्रताप की शादी की चर्चा नहीं हो रही है। वो कुवारा रह जाएगा। अब तेज प्रताप ने इसका जवाब देते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसको किसी को उम्मीद नहीं थी।

सुशील मोदी की इस टिप्पणी पर तेज प्रताप यादव ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ‘हमारी शादी के लिए सुशील मोदी परेशान ना हों। सुशील मोदी के पुत्र नपुंसक है क्या पहले वे उनकी शादी कराये। इस पर सुशील मोदी ने भी जवाब दिया है और कहा है कि ‘लालू के बेटे हैं तो संस्कार वैसे ही होंगे’।

इससे पहले पटना उच्च न्यायालय द्वारा गया रोडरेज में छात्र आदित्य सचदेवा की हत्या के मुख्य आरोपी रॉकी यादव को जमानत दिए जाने के फैसले के बाद भी सरकार और विपक्ष में बेहद तीखी बहस हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.