अब रॉकी यादव की मां मनोरमा देवी फरार, अवैध रूप से शराब रखने के मामले में पुलिस को है तलाश

बिहार में जेडीयू की नेता मनोरमा देवी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया है। मनोरमा देवी के खिलाफ गैरकानूनी तरीके से शराब रखने का केस दर्ज किया गया है।

manorama devi, Rocky Yadav, Bihar road rage, Aditya Sachdeva, Bihar teen murder, bihar latest news, liquor ban, nitish kumar, JDU MLC, manorama devi latest news
मनोरमा देवी को छह वर्षों के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। ( pic source-ani)

बिहार में जेडीयू की नेता मनोरमा देवी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया है। मनोरमा देवी के खिलाफ गैरकानूनी तरीके से शराब रखने का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने सोमवार रात उनके घर पर छापा मारा था। इस दौरान उनके घर से महंगी विदेशी शराब की कई बोतलें बरामद की गईं थीं। पुलिस ने मनोरमा के घर उनके बेटे की तलाश में छापा मारा था। मनोरमा को अब कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है। वर्तमान में वह फरार हैं।

पुलिस अधिकारी नईयार हसनैन खान ने बताया कि मनोरमा देवी के घर से शराब की बोतलें मिली थी। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। उनके घर को सील कर दिया गया है। उनका फोन बंद आ रहा है। बता दें कि मनोरमा के बेटे ने पिछले शनिवार को गया में रोड रेज की घटना में एक कारोबारी के बेटे की सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Read Alsoआदित्य हत्याकांड : नीतीश कुमार ने आरोपी रॉकी यादव की मां मनोरमा देवी को पार्टी से किया निलंबित

इस मामले में उनके बाहुबली पति बिंदी यादव को गिरफ्तार किया गया था। बेटे को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। जेडीयू ने मंगलवार को मनोरमा को पार्टी से सस्पेंड कर दिया था।

Next Story
महिला से छेड़छाड़ का आरोपी जद (एकी) विधायक निलंबित, नीतीश बोले- कोई भी कानून से ऊपर नहींNitish Kumar, Narendra Modi, JNU, Rohith Vemula, Patna
अपडेट