ताज़ा खबर
 

बिहार: राजद विधायक संजय यादव पर सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल को पीटने का आरोप

शिक्षकों का आरोप है कि पटना में हुई राजद की 'भाजपा भगाओ देश बचाओ' रैली में विधायक ने दो यात्री बस देने की मांग की थी, जिसे स्कूल ने नकार दिया था। इसी से नाराज विधायक ने स्कूल में आकर मारपीट की।

Author September 19, 2017 1:07 AM
राष्ट्रीय जनता दल।

बिहार के रोहतास जिले के काराकाट क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक संजय यादव पर अपने ही क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक के साथ मारपीट करने और धमकी देने का आरोप लगा है। इस मामले की एक प्राथमिकी प्रभारी प्रधानाध्यापक ने काराकाट थाना में दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार, आरोप है कि काराकाट विधायक संजय यादव सोमवार को अपने 50-60 समर्थकों के साथ गोडारी के रामरूप उच्च विद्यालय में आ धमके और वहां के प्रभारी प्रधानाध्यापक रामवृक्ष पासवान को भद्दी गालियां दीं और तीन-चार थप्पड़ जड़ दिए। विधायक और उनके समर्थकों ने अन्य शिक्षकों के साथ भी दुर्व्यवहार किया।

शिक्षकों का आरोप है कि पटना में हुई राजद की ‘भाजपा भगाओ देश बचाओ’ रैली में विधायक ने दो यात्री बस देने की मांग की थी, जिसे स्कूल ने नकार दिया था। इसी से नाराज विधायक ने स्कूल में आकर मारपीट की। इधर, काराकाट के थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार ने सोमवार को बताया कि प्रभारी प्रधानाध्यापक के लिखित बयान पर मारपीट करने व धमकी देने के आरोप में विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ काराकाट थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस बीच, विधायक संजय यादव ने शिक्षक के साथ मारपीट के आरोपों से साफ इनकार किया है। उन्होंने हालांकि कहा कि स्थानीय लोगों की शिकायत थी कि स्कूल में निबंधन के नाम पर अवैध पैसा वसूली चलती है, इसलिए वह स्कूल में गए थे। यादव ने रैली के लिए बस मांगने के आरोप को भी सिरे से खारिज कर दिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App