ताज़ा खबर
 

बार-बार रेप से गर्भवती हुई पांचवी की बच्ची, प्रिंसिपल और टीचर गिरफ्तार

मामले में खुलासा उस वक्त हुआ जब बच्ची गर्भवती हो गई। पीड़िता के परिजनों ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

राजधानी पटना में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई आई है। यहां जिस शिक्षा के मंदिर में बच्ची ज्ञान सीखने पहुंची, वहीं महीनों तक उसके साथ दुष्कर्म होता रहा। आरोप है कि स्कूल का ही प्रिंसिपल बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। मामले में खुलासा उस वक्त हुआ जब बच्ची गर्भवती हो गई। पीड़िता के परिजनों ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक पटना के फुलवारीशरीफ थाने में निजी स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ नाबालिग संग बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया है। शिकायत के मुताबिक स्कूल का प्रिंसिपल राज सिंघानिया पांचवी क्लास का बच्ची का कई महीनों से यौन शोषण कर रहा था। चौंकाने वाली बात यह है कि जब स्कूल के अकाउंटेंट को इसकी भनक लगी तो आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की जगह वह भी इस अपराध में शामिल हो गया।

मामले में जांच कर रही पुलिस ने बताया कि सच्चाई का खुलासा उस वक्त हुआ जब बच्ची की तबियत अचानक बहुत बिगड़ गई, माता-पिता ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसके साथ यौन उत्पीड़न की बात कही। डॉक्टर ने यह भी बताया कि बच्ची गर्भवती है और उसके पेट में दो महीना का बच्चा भी पल रहा है।

डॉक्टर की यह बात सुन परिजन सीधे थाने पहुंचे और बच्ची संग हुए यौन उत्पीड़न की पूरी कहानी बताई। वहीं परिजनों की शिकायत पर फौरन एक्शन लेते हुए पुलिस ने एक टीम गठित की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिनके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले बिहार के छपरा में स्कूल के प्रिंसिपल ने टीचरों संग एक बच्ची से रेप किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App