ताज़ा खबर
 

पटना में ओवैसी-नाईक के सपोर्ट में निकाली रैली में लगे पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे

पटना में शुक्रवार को विवादित धार्मिक उपदेशक जाकिर नाईक और एआईएमआईएम नेता व सांसद असदुद्दीन ओवैसी के समर्थन में रैली निकाली गई।

पटना में शुक्रवार को विवादित धार्मिक उपदेशक जाकिर नाईक और एआईएमआईएम नेता व सांसद असदुद्दीन ओवैसी के समर्थन में रैली निकाली गई।

पटना में शुक्रवार को विवादित धार्मिक उपदेशक जाकिर नाईक और एआईएमआईएम नेता व सांसद असदुद्दीन ओवैसी के समर्थन में रैली निकाली गई। रैली के दौरान पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए। रैली पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया ने निकाली। पटना साइंस कॉलेज से शुरू हुई यह रैली गांधी मैदान पर समाप्‍त हुई और इस दौरान कई बार पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए।

महाराष्ट्र निकाय चुनाव में बैन हुई असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM

रैली में शामिल लोगों ने ओवैसी और नाईक की तस्‍वीर छपे पोस्‍टर-बैनर ले रखे थे। उन्‍होंने कहा कि नाईक और ओवैसी पर गलत इल्‍जाम लगाए जा रहे हैं। भारत सरकार जानबूझकर जाकिर नाईक को फंसा रही है। बिहार सरकार को इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। पॉपुलर फ्रंट के नेता मोहम्‍मद रियाज ने कहा, ”भारत में मुस्लिम नेताओं को चुप कराने की साजिश रची जा रही है। ये एक दिन का प्लान नहीं है कई साल से इसकी योजना बनाई जा रही है।”

गुजरात BJP के पूर्व विधायक का आरोप- बिहार चुनाव में अमित शाह और ओवैसी ने की थी गुप्‍त डील

पाकिस्‍तान समर्थन में नारेबाजी के संबंध में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि रैली को लेकर अनुमति ली गई थी। रैली के वीडियो फुटेज देखे जा रहे हैं।

Video: ISIS के आतंकियों को ओवैसी ने बताया कुत्ता, कहा- बगदादी जिस दिन तू मिलेगा तेरे 100 टुकड़े होंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App