ताज़ा खबर
 

यात्रियों से कहा सीट नहीं, पूर्व एमडी हवाईजहाज में तीन सीटों पर सो कर गए, फोटो शेयर की तो महिला पत्रकार हुई ट्रॉल

एजाज़ हारून की बेटी फातिमा ने ट्विटर पर यात्रा का टिकट शेयर करते हुए महिला पत्रकार से कहा कि अपने फैक्ट दुरुस्त कर लें।

Ejaz Haroon, PIAएजाज़ हारून पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के मैनेजिंग डायरेक्टर रह चुके हैं। (तस्वीर- ट्विटर)

सामंती मिजाज और अफसरशाही के मामले में पाकिस्तान भारत का भाई है। कम से कम पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स के बीच खलबली मचा रही एक तस्वीर यही कहती है। चीन की कहावत है कि एक तस्वीर हजार शब्दों से ज्यादा बयां करती है। ये तस्वीर है पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर एजाज़ हारून की। तस्वीर शेयर की है पाकिस्तानी पत्रकार और एंकर फरीहा इदरीस ने। फरीहा ने ट्विटर पर मंगलवार (चार जुलाई) को एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “पीआईए के एजाज़ हारून बिजनेस क्लास में तीन सीटों पर सोते हुए जबकि दूसरे यात्रियों से कह दिया गया कि सीटें खाली नहीं हैं।” तस्वीर में एक व्यक्ति हवाईजहाज की तीन सीटों पर सोता हुआ नजर आ रहा है।

फरीहा द्वारा तस्वीर शेयर किए जाने के बाद जहां कई लोग इसे लाइक और रीट्वीट करने लगे तो बहुत से लोग एजाज़ हारून का बचाव करने लगे। फरीहा के ट्विटर पर इस बात पर बहस छिड़ गई कि तस्वीर में दिख रही सीट “बिजनेस क्लास” की हैं या नहीं। हालांकि फरीहा ने एक कमेंट में साफ किया कि “सवाल ये नहीं है कि सीटें बिजनेस क्लास की हैं इकोनॉमी क्लीस की, सवाल ये है कि पीआईए ने सीटें खाली होने पर भी यात्रियों को देने से मना क्यों कर दिया?”

कुछ पाकिस्तानियों ने फरीहा से पूछा कि तुम्हें कैसे पता कि पीआईए के उस हवाईजहाज में लोगों को सीटें नहीं दी गई थीं। इस पर फरीहा ने बताया कि उन्होंने उस विमान में यात्रा करने के लिए टिकट चाह रहे यात्रियों से बात करके इसकी पुष्टि की है। एजाज़ हारून का बचाव करने वालों में कई प्रतिष्ठित पाकिस्तानी भी शामिल थे। यहां तक कि उनकी बेटी फातिमा ने हारून द्वारा की गई यात्रा का टिकट ट्विटर पर शेयर कर दिया। टिकट शेयर करते हुए फातिमा ने लिखा, “ये है मेरे डैड के टिकट की तस्वीर। मेरे पिता रेवन्यू बिजनेस क्लास के यात्री थे। वो मुफ्त में यात्रा नहीं कर रहे थे। आप अपने फैक्ट दुरुस्त कर लें।”

Ejaz Haroon from PIA sleeping on 3 seats in business class while passengers who will pay were told no seats available pic.twitter.com/ntBkOEN4G0

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मौजूदा बीजेपी सांसद ने तीन साल के लालू के बेटे को ग‍िफ्ट की थी 13 एकड़ जमीन, डीड में ल‍िखा- तेज प्रताप बहुत खयाल रखता है
2 सौ साल का हो गया पटना का जीपीओ
3 बिहार: इस गांव के एक भी घर में नहीं है शौचालय, लोगों में अंधविश्वास- निर्माण कराया तो हो जाएगी मौत
ये पढ़ा क्या?
X