ताज़ा खबर
 

तेजस्वी यादव बोले- PM पद के लिए नरेंद्र मोदी से ज्यादा सक्षम हैं नीतीश कुमार

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के छोटे पुत्र और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का मानना है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के लिए इस पद पर आसीन नरेंद्र मोदी से अधिक सक्षम हैं।

Author पटना | September 7, 2016 11:26 PM
तेजस्वी यादव। (फाइल फोटो)

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए उन्हें प्रधानमंत्री पद के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से ज्यादा सक्षम बताया है। तेजस्वी का मानना है कि  नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के लिए इस पद पर आसीन नरेंद्र मोदी से अधिक सक्षम हैं। बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव के पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव भी नीतीश को पीएम  के लायक बता चुके हैं।

तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी से अधिक सक्षम नीतीश कुमार हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में 4 बार मुख्यमंत्री और केंद्र में भी मंत्री रहने के साथ वे बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों के सदस्य रहे हैं। नीतीश जी ने बिहार जैसे पिछड़े राज्य में बदलाव लाते हुए इसे देश में सकल घरेलु उत्पाद (GDP) के मामले में शीर्ष पर पहुंचाया और अब यह प्रदेश अपराध के मामले में देश में 22 वें स्थान पर है। गौरतलब है कि बिहार में शराब बंदी लागूू होने के बाद से नीतीश कुमार पूरे देश में चर्चा में हैं। अब वह यूपी में शराब बंदी को लेकर अखिलेश सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

तेजस्वी ने बिहार सरकार पर निशाना साधने को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर भी निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि वे सुर्खियों में बने रहने के लिए प्रदेश की महागठबंधन सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगाते हैं। उन्होंने केंद्र में भाजपा के मंत्रियों पर प्रदेश के बाढ प्रभावित इलाकों में ‘फोटो सेशन’ के लिए भ्रमण करने का भी आरोप लगाया।


Top 5 News: Terrorist Attack On Army Convoy In… by Jansatta

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X