ताज़ा खबर
 

सांसद का आरोप- हत्‍या कराने पर तुली हैं हरप्रीत कौर, एसएसपी बोलीं- कोई हमला नहीं हुआ, झूठ बोल रहे पप्पू यादव

एसएसपी ने वीडियो जारी कर कहा कि गुरुवार (6 सितंबर, 2018) को भारत बंद के दौरान मुजफ्फरपुर में पप्पू यादव पर किसी तरह का हमला नहीं हुआ है। एसएसपी ने आगे कहा कि सांसद की गाड़ी और उनके मोबाइल को किसी तरह का नुकसान भी नहीं पहुंचा है। वो झूठ बोल रहे हैं।

जनअधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव (फाइल फोटो)

एसएसपी हरप्रीत कौर ने सांसद पप्पू यादव के उन आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि एसएसपी के संरक्षण में उनपर हमला किया गया था। मामले में एसएसपी ने वीडियो जारी कर कहा कि गुरुवार (6 सितंबर, 2018) को भारत बंद के दौरान मुजफ्फरपुर में पप्पू यादव पर किसी तरह का हमला नहीं हुआ है। एसएसपी ने आगे कहा कि सांसद की गाड़ी और उनके मोबाइल को किसी तरह का नुकसान भी नहीं पहुंचा है। वो झूठ बोल रहे हैं। एसएसपी हरप्रीत के मुताबिक सामने आए वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उनपर (पप्पू यादव) कोई हमला नहीं हुआ है। वह नेशनल हाईवे से जाना चाहते थे और प्रदर्शन कर रहे लोगों ने उन्हें वापस जाने के लिए कहा था। वीडियो में भी नजर आ रहा है कि यादव प्रदर्शनकारियों के बीच में खड़े हैं।

एसएसपी ने आगे कहा कि अगर सांसद भीड़ द्वारा उनके मोबाइल को नुकसान पहुंचाने का दावा कर रहे हैं तो उन्हें टूटे मोबाइल को मीडिया में दिखाना चाहिए। पुलिस में भी उन्होंने कोई शिकायत तक दर्ज नहीं कराई है। आईजी और मैंने (हरप्रीत कौर) उनसे बात की है। दरअसल सांसद पप्पू यादव ने पूर्व में आरोप लगाया था कि भारत बंद के दौरान एसएसपी के संरक्षण में उनपर हमला किया गया था। उन्होंने कहा कि कॉलर पकड़कर उन्हें मां-बहन की गाली दी गईं। गार्ड पर भी हमला किया गया। उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13989 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

वहीं एसएसपी हरप्रीत कौर के पलटवार के बाद सांसद ने एक बार फिर उनपर निशाना साधा है। पप्पू यादव ने कहा है कि एसएसपी झूठ बोल रही हैं। वो तो मेरी हत्या कराने पर तुली हुई हैं। वो (एसएसपी) नाटक कर रही हैं। वो मेरी हत्यी की साजिश में शामिल हैं। जहां मुझपर हमला हुआ वहां 100 हत्याएं हो सकती थीं। लेकिन वो चुप रहे। नारी बचाओ पद यात्रा में दरभंगा पहुंचे पप्पू यादव ने ये बातें खुद मीडिया के समक्ष कही हैं। गौरतलब है कि छह सितंबर को भारत बंद के दौरान पप्पू यादव ने खुद पर हमले का दावा किया था। बाद में एसएसपी ने हमले की बात को झूठा बताया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App