ताज़ा खबर
 

बिहार: रंगदारी लेने आए 4 बदमाशों को पीट-पीटकर मार डाला

डेढ़ महीना पहले अज्ञात अपराधियों ने रिंकी देवी के मोबाइल फोन पर संपर्क कर उनसे तीन लाख रुपए रंगदारी मांगी थी। उन्होंने धन का भुगतान नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी

Author सासाराम | Updated: October 25, 2017 2:54 AM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

रोहतास जिले में मंगलवार सुबह एक जन प्रतिनिधि के घर रंगदारी मांगने पहुंचे चार बदमाशों को ग्रामीणों ने कथित रूप से पीट-पीट कर मार डाला। चारों बदमाश दावत थाना अंतर्गत नगर पंचायत कोआथ निवासी और जिला परिषद सदस्य रिंकी देवी के घर कथित तौर पर रंगदारी मांगने पहुंचे थे। शाहाबाद प्रक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक मोहम्मद रहमान ने बताया कि मृतकों की तत्काल पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है, दोषियों के खिलाफ समुचित कार्रवाई की जाएगी। दावत थाना के अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने बताया कि डेढ़ महीना पहले अज्ञात अपराधियों ने रिंकी देवी के मोबाइल फोन पर संपर्क कर उनसे तीन लाख रुपए रंगदारी मांगी थी। उन्होंने धन का भुगतान नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में रिंकी देवी ने स्थानीय  थाने में लिखित शिकायत भी की थी।

आलोक ने बताया कि मंगलवार सुबह तीन मोटरसाइकिलों पर सवार आठ बदमाश रिंकी देवी के आवास परिसर में मौजूद उनकी एक दुकान पर पहुंचे। उन्होंने रिंकी के पति विशाल कुमार पर यह कहते हुए कि ‘पैसा नहीं पहुंचाए’ गोलीबारी शुरू कर दी। सिंह ने बताया कि गोलीबारी के दौरान निकला छर्रा विशाल कुमार और वहां मौजूद ग्राहक फुलन चौधरी को लगा है।आलोक ने बताया कि गोलीबारी की आवाज सुनकर वहां इकठ्ठा हुए आस-पड़ोस के लोगों ने भाग रहे बदमाशों को घेर लिया। हालांकि उनमें से चार भागने में सफल रहे, लेकिन चार पकड़े गए।उन्होंने बताया कि आक्रोशित भीड़ ने पकडेÞ गए चारों बदमाशों की बुरी तरह पिटाई कर दी जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आलोक ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस गंभीर रूप से घायल चारों बदमाशों को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत लाया गया घोषित कर दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

Next Stories
1 छठ पूजा: मुस्लिम महिलाओं ने की घाटों और सड़कों की सफाई
2 नरेंद्र मोदी के मंत्री ने लालू यादव के साथ की गुप्त बैठक, बड़ी डील की तैयारी!
ये पढ़ा क्या?
X