ताज़ा खबर
 

बिहार: जमीन के झगड़े को लेकर घर में घुस कर हत्या

छह महीने पहले पप्पू के परिवार को खदेड़ कर गांव से भगा दिया गया था।
Author भागलपुर | September 22, 2016 04:38 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्‍मक तौर पर किया गया है। (Source: Agency)

श्रीरामपुर गांव में मंगलवार रात घर में घुसकर किसान पप्पू यादव की गोली मार कर हत्या कर दी गई। उसे रात में ही भागलपुर जेएलएन मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बदमाशों ने पप्पू के सीने और कनपटी पर गोली मारी। उधर, गंगानदी में तैरती एक लड़की की लाश मिली है। उसके गले पर रस्सी के दाग के निशान मिले हैं। वहीं मंगलवार देर शाम को ही एसएम कॉलेज घाट पर एक लड़के ने गंगानदी में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। थाना बरारी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन रात होने की वजह से घाट पर कोई नहीं था। पर कागज के टुकड़े पर सुसाइड नोट लिखा मिला है। इस पर नाम पता कुछ नहीं लिखा है।

युवक की लाश भी नहीं मिली है और शिनाख्त भी नहीं हुई है। आखिर कौन और किस वजह से डूब कर जान दी। नोट में केवल कोचिंग का नाम और मां मैं दुनिया से जा रहा हूं यही लिखा है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि उसे बचाने की कोशिश की गई। मगर वह डूब गया।इस बीच पप्पू यादव हत्या मामले में थाना नाथनगर की पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति की जानकारी ली। और उसकी पत्नी जुली देवी के बयान पर देर रात नामजद रपट लिखी गई है। इसमें संजय यादव, नवल यादव और शेखर मंडल पर हत्या का आरोप है। पप्पू यादव पांच रोज से बीमार था और घर पर ही आराम कर रहा था।

इस मामले में एसएसपी का कहना है कि पिछले 30 साल से जमीन को लेकर झगड़ा था। और शेखर मंडल का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।पप्पू के पिता लाले यादव ने बताया कि एक साल पहले शेखर ने उनके भाई लोगिन यादव और उसकी पत्नी सुषमा को गोली मारी थी। छह महीने पहले पप्पू के परिवार को खदेड़ कर गांव से भगा दिया गया था। अबकी तो उसकी जान ही ले ली। हत्या के बाद गांव में तनाव है। पुलिस निगाह रख रही है। दूसरी ओर हनुमान घाट से बरारी पुलिस ने तैरती लाश गंगा नदी से निकाल कर जांच पड़ताल कर रही है। थाना बरारी की इंचार्ज रीता कुमारी बताती है कि लाश की शिनाख्त तो नहीं हो सकी है। उसके गले पर रस्सी का दाग है और नाक से खून बह रहा था। अभी पक्की तौर पर पुलिस नहीं बता पा रही है कि युवती की हत्या की गई या खुदकशी है। उसकी उम्र करीबन 18 साल बताया जा रहा है। इसी दिन बरारी थाने की पुलिस गंगा नदी में खुदकशी के ख्याल से छलांग लगाए लड़के की तलाश कर रही है। पुलिस अभी लाश ढूंढ रही है और कुछ भी सुराग नहीं मिला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.