ताज़ा खबर
 

पत्नी को देता था ज्यादा वक्त, प्रेमिका ने शादीशुदा प्रेमी का काट दिया प्राइवेट पार्ट

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, सीतामढ़ी जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के केथरिया गांव निवासी रमेश पासवान (21) का अपने ही पड़ोस में रहने वाली तथाकथित भाभी रंजू देवी (35) से कई वर्षो से नाजायज संबंध थे।

Author July 11, 2018 2:37 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

एक युवक को शादी के बाद शादीशुदा प्रेमिका को समय नहीं देना बहुत महंगा पड़ा। प्रेम दीवानी को अपने प्रेमी के किसी और का होना गंवारा नहीं था। प्रेमी के विवाह से नाराज प्रेमिका ने उसके प्राइवेट पार्ट को ही धारदार हथियार से काट डाला। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, सीतामढ़ी जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के केथरिया गांव निवासी रमेश पासवान (21) का अपने ही पड़ोस में रहने वाली तथाकथित भाभी रंजू देवी (35) से कई वर्षो से नाजायज संबंध थे। इसी बीच रमेश की शादी हो गई।

शादी के बाद रमेश अपनी पत्नी के साथ अधिक समय गुजारता था। वह प्रेमिका को ज्यादा समय नहीं दे पाता था। यह प्रेमिका को नागवार गुजरा। आरोप है कि रंजू रमेश को अपनी पत्नी को छोड़ देने और उसे अपने साथ रखने का दबाव बना रही थी।

रमेश ने जब महिला की बात नहीं मानी, तब सोमवार की शाम रंजू ने बहला फुसलाकर रमेश को अपने घर बुलाया और प्यार से बातें करने लगी। इसी बीच उसने रमेश के प्राइवेट पार्ट को धारदार हथियार से काट डाला।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15868 MRP ₹ 29499 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13989 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

डुमरा के थाना प्रभारी विकास कुमार ने मंगलवार को बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रमेश को सीतामढ़ी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के श्री कृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी महिला रंजू को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App