ताज़ा खबर
 

Video: लालू यादव की सफाई- मैंने राहुल गांधी को नहीं, कुमार विश्वास को कहा था ‘जोकर’,मीडिया ने तोड़-मरोड़ दिया

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मीडिया पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि मीडियावालों ने उनके एक बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव( फाइल फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मीडिया पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि मीडियावालों ने उनके एक बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया। दरअसल, 11 सितंबर को कई वेबसाइट्स पर खबर लगी थी कि लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ‘जोकर’ कहा है। लेकिन लालू प्रसाद यादव ने अब कहा है कि उन्होंने जोकर शब्द राहुल गांधी के लिए नहीं, बल्कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास के लिए इस्तेमाल किया था। लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार (13 सितंबर) को फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करके इस बारे में बताया। लालू ने सबूत के तौर पर एक वीडियो भी शेयर किया है। फेसबुक पर लालू ने लिखा, ‘परसों मथुरा-वृंदावन में दर्शन करने गया। वहां सब मीडिया वाला था। देखिये कैसे अभिजात्य मीडिया के लोगों ने मेरे बयान को तोड़-मरोड़ के पेश किया कि मैंने राहुल गाँधी पर टिप्पणी की है। उन बहरों और मानसिक रूप से विकृत ,गिरे हुए और प्रसव पीड़ा से पीड़ित लोगों के लिए उस विडियो के साथ-साथ उस बातचीत का text भी दिया है ताकि उनके जातिवादी चक्षु खुल सके।’ लालू प्रसाद यादव ने वीडियो में सुनाई दे रही पूरी बातचीत को पोस्ट के रूप में लिखा भी है। लालू यादव के इस वीडियो को अबतक 20 हजार बार देखा जा चुका है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

गौरतलब है कि बिहार में महागठबंधन की सरकार (जेडीयू-आरजेडी-कांग्रेस) सत्ता में है। ऐसे में लालू यादव का कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणी करने से विवाद खड़ा हो गया था। वहीं, लालू यादव कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अक्सर तारीफ भी किया करते हैं। हालांकि, बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान लालू यादव ने राहुल गांधी के साथ मंच साझा करने से इनकार कर दिया था।

Read Also: पत्रकार के समर्थन में आए लालू यादव, बोले- जो हाल गऊ माता का किया है वही..

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App