भाजपा को दो दिन में दूसरा झटका! कीर्ति आजाद की पत्‍नी आप में होंगी शामिल

कीर्ति आजाद को पिछले साल दिसंबर में दिल्‍ली जिला क्रिकेट संघ(डीडीसीए) में भ्रष्‍टाचार के मुद्दे पर वित्‍त मंत्री अरुण जेटली को निशाना बनाए जाने पर सस्‍पेंड कर दिया गया था।

BJP, kirti azad, poonam azad, kirti azad wife, AAP, BJP news, poonam azad AAPबिहार चुनाव के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कीर्ति आजाद और उनकी पत्‍नी पूनम।

नवजोत सिंह सिद्धू के पार्टी छोड़ने के बाद भाजपा को एक और झटका लगने वाला है। पार्टी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद की पत्‍नी पूनम आम आदमी पार्टी से जुड़ सकती है। खबरों के अनुसार जल्‍द ही वे आप में शामिल हो जाएंगी। इस बारे में कीर्ति आजाद ने अंग्रेजी चैनल CNN-News18 को बताया, ”यह उनका फैसला है। यह आत्‍मनिर्भर महिला हैं और अपने फैसले खुद लेने को आजाद है। मैं इस मामले पर कोई टिप्‍पणी नहीं कर सकता क्‍योंकि मैं निलंबित सांसद हूं। जो भी फैसला वह लेंगी वह देश के हित में होगा।”

नवजोत सिद्धू की पत्‍नी ने कहा- मेरे पति ने भाजपा छोड़ दी लेकिन मैंने इस्‍तीफा नहीं दिया

कीर्ति आजाद को पिछले साल दिसंबर में दिल्‍ली जिला क्रिकेट संघ(डीडीसीए) में भ्रष्‍टाचार के मुद्दे पर वित्‍त मंत्री अरुण जेटली को निशाना बनाए जाने पर सस्‍पेंड कर दिया गया था। अगर कीर्ति आजाद की पत्‍नी आप में चली जाती हैं तो यह भाजपा को दो दिन में दूसरा झटका होगा। इससे पहले सोमवार (18 जुलाई) को नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्‍य सभा से इस्‍तीफा दे दिया था। हालां‍कि उनकी पत्‍नी नवजोत कौर अभी भी भाजपा के साथ ही है।

क्रिकेट और फिल्‍मों से भाजपा में आए इन नेताओं ने दी है नरेंद्र मोदी को खुली चुनौती

navjot singh sidhu, narendra modi, pm modi, BJP, amit shah, hema malini, kirti azad shatrughan sinha, cricketer turned politician, actor turned politician, modi amit shah, BJP news (Photo: Express Archive)

नवजो‍त सिंह सिद्धू के इस्‍तीफे से हैरान पंजाब भाजपा, नेता ने कहा- बिजली गिर गई

खबरों के अनुसार नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्‍नी आम आदमी पार्टी के साथ जा सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो अगले साल होने वाले पंजाब चुनावों से पहले भाजपा के लिए यह तगड़ा झटका होगा। पंजाब में भाजपा और शिरोमणि अकाली दल का गठबंधन है। वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भी मुकाबले में होगी। आप पहली बार पंजाब में विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है।

…तो इन चार कारणों से नवजोत सिंह सिद्धू ने छोड़ी भाजपा!

Next Stories
1 बिहार में IED ब्‍लास्‍ट में सीआरपीएफ के 10 कमांडो शहीद, मुठभेड़ में मारे गए 3 नक्‍सली
2 पटना: पाकिस्तान के पक्ष में नारेबाजी करने के आरोप में एक युवक गिरफ्तार, पुलिस कर रही हैं जांच
3 पप्पू यादव ने राज्यसभा और विधान परिषद को समाप्त किए जाने की मांग की
यह पढ़ा क्या?
X