चलती ट्रेन में जज को पीट डाला, ट्रेन से उतारने की भी कोशिश, दो गिरफ्तार

जज ने बताया कि वो पैसेंजर ट्रेन से रात के समय पटना जा रहे थे। इस दौरान सीट को लेकर उनकी कुछ लड़कों बहस शुरू हो गई। बाद में नौबत हाथापाई तक आ गई।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

बिहार में बदमाशों ने ट्रेन में सीट को लेकर जज की ही बुरी तरह पिटाई कर दी। रिपोर्ट के अनुसार, मामला राज्य के जहानाबाद का है, जहां सीतामढ़ी जिले में पुपरी के एसीजेएम प्रशांत कुमार झा ट्रेन में गया से पटना जा रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों से सीट को लेकर उनकी कहासुनी हो गई। बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि जज साहब से बुरी तरह मारपीट की गई। मामले में जहानाबाद रेल थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

प्रशांत कुमार ने बताया कि वो पैसेंजर ट्रेन से रात के समय पटना जा रहे थे। इस दौरान सीट को लेकर उनकी कुछ लड़कों बहस शुरू हो गई। बाद में नौबत हाथापाई तक आ गई। स्थानीय खबरों के मुताबिक, बेला से मखदुमपुर स्टेशन के बीच बाणावर हॉल्ट पर जज से न सिर्फ मारपीट की गई, बल्कि आरोपियों ने उन्हें ट्रेन से उतारने की भी कोशिश की। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जहानाबाद की जीआरपी एसएचओ शकुंतला ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 28 वर्षीय शशांक शेखर और 19 वर्षीय सूरज कुमार यश देव के रूप में की गई है। शकुंतला ने बताया, “एक वीडियो के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एसीजेएम किसी काम से गया गए थे। वहां वापस लौटते समय यह घटना घटी।”

एनबीटी के अनुसार, शकुंतला ने आगे बताया कि ट्रेन छूटने के बाद एसीजेएम एक सीट पर बैठे थे। इस दौरान एक शख्स आया और उनसे सीट खाली करने को कहा। इस बात पर दोनों की बहस शुरू हो गई और बात मारपीट तक पहुंच गई।

पढें पटना समाचार (Patna News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट