ताज़ा खबर
 

लालू यादव के नजदीकी सुभाष यादव के यहां इनकम टैक्स विभाग के छापे

आईटी की टीम पटना के दानापुर, दिल्ली और धनबाद में छापेमारी कर रही है। दानापुर में तकियाघर स्थित सुभाष यादव के घर और मां मरछिया देवी कॉम्प्लेक्स में आयकर विभाग के अधिकारियों की टीम पहुंची है।

Subhash Yadav, Lalu yadav brother in law, Lalu yadav, Danapur, IT raid, Income tax raid, Bihar news, Patna news, Hindi news, Jansattaसुभाष यादव बिहार में बालू के बिजनेस से जुड़े हैं।

आयकर विभाग ने आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के करीबी और बालू बिजनेस से जुड़े बड़े नाम सुभाष यादव के ठिकानों पर छापा मारा है। आईटी की टीम पटना के दानापुर, दिल्ली और धनबाद में छापेमारी कर रही है। दानापुर में तकियाघर स्थित सुभाष यादव के घर और मां मरछिया देवी कॉम्प्लेक्स में आयकर विभाग के अधिकारियों की टीम पहुंची है और दस्तावेज खंगाल रही है। इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सुभाष यादव ब्रॉडसन कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर हैं। लालू यादव से उनके कारोबारी और करीबी ताल्लुकात रहे हैं। बता दें कि जब पिछले साल लालू यादव की पार्टी बिहार में सत्ता में शामिल थी, उस दौरान बीजेपी नेता सुशील मोदी ने आरोप लगाया था कि लालू यादव का बालू माफिया से रिश्ता है। सुशील मोदी के मुताबिक, बालू व्यवसायी सुभाष यादव ने मां मरछिया देवी कॉम्प्लेक्स में फ्लैट भी खरीदा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशील कुमार मोदी के कार्यक्रम में आरजेडी नेताओं ने काटा हंगामा, लालू पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का लगाया आरोप
2 केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज, 2 बीघा जमीन फर्जी कागजात के आधार पर बेचने का आरोप
3 नीतीश कुमार ने सुनाया किस्‍सा…कॉलेज कैंपस में लड़की आती थी तो टीचर भी देखने लगते थे
राशिफल
X