scorecardresearch

पूर्णिया एयरपोर्ट गए हैं?- पत्रकारों ने पूछा सवाल तो तेजस्वी बोले- हम पैसे दे रहे, भाजपा के लोग अपना टिकट कटा कर चले जाएं

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में नतीजा सबको पता है कि क्या होने वाला है, इसलिए बेचैनी तो है ही।

पूर्णिया एयरपोर्ट गए हैं?- पत्रकारों ने पूछा सवाल तो तेजस्वी बोले- हम पैसे दे रहे, भाजपा के लोग अपना टिकट कटा कर चले जाएं
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (File Photo)

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह जब पिछले हफ्ते बिहार दौरे पर आये थे, उस दौरान पूर्णिया में उन्होंने दावा किया था कि पूर्णिया एयरपोर्ट बन गया है और अब पूर्णिया के अगल-बगल के 12 जिलों के लोगों को पटना नहीं जाना पड़ेगा। अमित शाह के इस बयान के बाद विपक्ष उन पर हमलावर है। वहीं अब बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पूछा है कि पूर्णिया का टिकट कटता है?

तेजस्वी यादव से एक पत्रकार ने पूछा कि आप बिहार के डिप्टी सीएम हैं, कभी पूर्णिया एयरपोर्ट गए हैं? इस सवाल के जवाब में तेजस्वी ने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा, “टिकट कटा दो मेरा, किससे मांगे। टिकट कटता है पूर्णिया एयरपोर्ट का? हम पैसा देते हैं, बीजेपी के लोग अपना ही टिकट कटा के चले जाएं।”

तेजस्वी यादव ने आने वाले चुनावों पर कहा, “नतीजा आपको पता है कि क्या होने वाला है, इसलिए बेचैनी तो है ही। जो 40 में से 39 जीते थे, अब वो संभव होगा क्या? अब बीजेपी 40 में से एक सीट जीत जाए वही बहुत बड़ी बात है। बीजेपी वालों को जो कहना है कहने दीजिए। सबको अपना काम करना है। हम लोग अपना काम कर रहे हैं। बीजेपी वालों में आपस में ही प्रतिस्पर्धा है।”

बता दें कि जब अमित शाह ने बयान दिया था, उसके बाद जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने भी गृहमंत्री के बयान की क्लिप शेयर कर ट्वीट करते हुए निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था, “जुमलेबाज गृहमंत्री जी। पूर्णिया हवाई अड्डा कब बन गया, बताइए तो जरा? कृपया हमारा ज्ञानवर्धन कीजिए। कम से कम अब तो बिहार के लोगों क़ो ठगना बंद कीजिए। सोचिए जिस देश का गृहमंत्री ही जुमलेबाज हो, उस देश का भविष्य क्या होगा? अब तो भाजपा मुक्त देश ही एक मात्र विकल्प है।”

बता दें कि पूर्णिया एयरपोर्ट को लेकर अमित शाह के बयान पर आरजेडी ने भी निशाना साधा था। आरजेडी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा था, “पूर्णिया में बिना हवाई अड्डा बनें ही अमित शाह ने जहाज उड़ा दिए। इतिहास से छेड़छाड़ करने वाले गुजरात के अमित शाह जी नहीं जानते कि 89 वर्ष पूर्व अंग्रेजों ने 1933 में एवरेस्ट के लिए पहली उड़ान पूर्णिया से ही भरी थी। गृहमंत्री इतनी सफेद झूठ बोलने की हिम्मत कहां से जुटाते हैं?”

पढें पटना (Patna News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 27-09-2022 at 02:57:29 pm
अपडेट