ताज़ा खबर
 

रामविलास पासवान बोले- राम और लक्ष्मण की तरह हैं नीतीश कुमार और सुशील मोदी

लोजपा अध्यक्ष ने बीते बुधवार (6 जून, 2018) को पटना स्थित अपने आवास पर इफ्तार का आयोजन किया था। रोजा इफ्तार में राज्य के सीएम और डिप्टी सीएम के अलावा एनडीए गठबंधन के कई दिग्गज नेता पहुंचे।

केन्द्रीय खाद्य और आपूर्ति मंत्री राम विलास पासवान (पीटीआई फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख राम विलास पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को राम-लक्ष्मण की जोड़ी बताया है। दरअसल लोजपा अध्यक्ष ने बीते बुधवार (6 जून, 2018) को पटना स्थित अपने आवास पर इफ्तार का आयोजन किया था। रोजा इफ्तार में राज्य के सीएम और डिप्टी सीएम के अलावा एनडीए गठबंधन के कई दिग्गज नेता पहुंचे। इस दौरान पासवान ने मुस्लिम समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि अधिकांश लोग मुसलमानों को बंधुआ मजदूर समझते हैं। इसलिए इस समुदाय को ऐसे लोगों से दूर रहने की जरुरत हैं। मीडिया संबोधन में उन्होंने कहा कि मुस्लिम अपना एजेंडा रखे कि उन्हें क्या-क्या चाहिए और जो पार्टी उनकी मांगों को पूरा करती है उन्हें अपना समर्थन दें। मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बिहार का चेहरा हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का चेहरा हैं। अगला लोकसभा चुनाव भी एनडीए नरेंद्र मोदी के ही नेतृत्व में लड़ेगा। पार्टी में मतभेद के सवाल पर उन्होंने कहा कि एनडीए में सबकुछ ठीक है। फर्जी खबरें मीडिया की उपज हैं।

लोकसभा चुनाव में सीटों की साझेदारी के मुद्दे पर बिहार में राजग के भीतर दरार की अटकलों को भी उन्होंने खारिज किया है। पासवान के मुताबिक प्रदेश में भाजपा नीत गठबंधन ‘अटूट’ है। राजग में कोई दरार नहीं है, कृपया यह अपने दिमाग में रखिए। गठबंधन अटूट है। सभी अटकलें मीडिया ने पैदा की हैं और आपको (इस संबंध में) आखिर में निराशा ही मिलेगी। हालांकि पासवान के छोटे भाई पशुपति पारस साफ कर चुके है कि पिछली बार की सात लोकसभा सीटों में एक भी कम सीट पर उनकी पार्टी चुनाव नहीं लड़ेगी। भाई के इस बयान पर राम विलास ने कहा है कि कयास लगाना बंद कीजिए नहीं तो पछताना पड़ेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App