ताज़ा खबर
 

ट्रेन में यौन उत्पीड़न के आरोप में BJP MLC गिरफ्तार, लड़की का आरोप- चुंबन लेकर साथ टॉयलेट चलने को कहा

माता-पिता ने शिकायत की है कि हाजीपुर जंक्शन के पास सराय स्टेशन के नजदीक पांडे ने तड़के करीब तीन बजे एसी-2 कोच में कथित तौर पर उनकी बेटी का चुंबन लिया और उसे अपने साथ शौचालय आने को कहा।

Author Updated: July 24, 2016 1:03 PM
Tunna Pandey, BJP MLCIटुन्ना पांडे (फोटो-ANI)

हावड़ा-गोरखपुर रूट पर चलने वाली पूर्वांचल एक्सप्रेस में सवार एक नाबालिग लड़की का कथित यौन उत्पीड़न करने के आरोप में भाजपा के एक MLC को हाजीपुर में रेलवे पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। मुजफ्फरपुर के रेलवे पुलिस अधीक्षक बी एन झा ने बताया कि 12 वर्षीय लड़की के माता-पिता द्वारा लिखित में की गयी एक शिकायत के आधार पर भाजपा सदस्य टुन्ना पांडे को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि माता-पिता ने शिकायत की है कि हाजीपुर जंक्शन के पास सराय स्टेशन के नजदीक पांडे ने तड़के करीब तीन बजे एसी-2 कोच में कथित तौर पर उनकी बेटी का चुंबन लिया और उसे अपने साथ शौचालय आने को कहा। सहमी लड़की ने शोर मचाया जिसके बाद डिब्बे में किसी और सीट पर यात्रा कर रहे उसने माता-पिता वहां पहुंचे।

एसपी ने बताया कि MLC को ट्रेन में सवार अनुरक्षक दल ने गिरफ्तार कर लिया और जीआरपी हाजीपुर को सौंप दिया। पीड़ित परिवार उत्तर प्रदेश में हावड़ा से गोरखपुर जा रहा था जबकि पांडे दुर्गापुर से हाजीपुर जा रहे थे। पांडे एक शराब कारोबारी हैं और सिवान में स्थानीय निकाय कोटा से विधान पार्षद हैं। एसपी ने बताया कि MLC के खिलाफ जीआरपी हाजीपुर में भादंसं की धारा 354 ए (लैंगिक अनुग्रह के लिए अनुरोध या मांग) और पोस्को अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बहरहाल, MLC ने आरोपों को खारिज करते हुये कहा कि लड़की ने उस वक्त शोर मचाया जब उन्होंने अपना मोबाइल चार्जर निकालने के लिए लाइट का स्विच ऑन किया। जीआरपी थाना में संवाददाताओं को पांडे ने बताया कि उन्होंने लड़की के माता-पिता को बताया था कि उन्हें हाजीपुर में उतरना था जिसके कारण प्लग से मोबाइल फोन का चार्जर निकालना था और इसीलिए उन्होंने लाइट का स्विच ऑन किया था।

घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडे ने ‘पीटीआई भाषा’ को पटना में बताया कि पार्टी और सूचना एकत्र कर रही है। यह पूछे जाने पर कि क्या पार्टी विधान पार्षद के खिलाफ कार्रवाई पर विचार करेगी उन्होंने कहा, ‘‘इस समय मैं केवल यह कह सकता हूं कि पार्टी घटना के बारे में विस्तृत जानकारी एकत्र कर रही है।’’

जदयू के MLC और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने घटना की निंदा की और कहा, ‘‘हम प्रतीक्षा कर रहे हैं कि मामले में विधान पार्षद के खिलाफ भाजपा क्या कार्रवाई करती है।’’

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: दलितों की पिटाई और पेशाब पिलाने के मामले में मुजफ्फरपुर में FIR दर्ज
2 अब बिहार में दलितों के साथ ज्यादती, 2 नाबालिग लड़कों की पिटाई करने पर गांव के मुखिया सहित 11 पर केस
3 बिहार: नीतीश के विधानसभा क्षेत्र में पाकिस्‍तानी झंडा फहराने के आरोप में महिला गिरफ्तार
यह पढ़ा क्या?
X