ताज़ा खबर
 

बीजेपी ने किया समर्थन का ऐलान, नीतीश ने पीएम नरेन्द्र मोदी के ट्वीट का दिया यह जवाब

नीतीश कुमार ने ट्वीट में लिखा, ' हमने जो निर्णय लिया उसपर माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi के ट्वीट के द्वारा दी गई प्रतिक्रिया के लिए उन्हें तहेदिल से धन्यवाद।

नई दिल्‍ली में नीतीश कुमार से मिलते पीएम मोदी। (Source: PMO)

भारतीय जनता पार्टी ने जनता दल यूनाइटेड को समर्थन का ऐलान कर दिया है। बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा कि उन्होंने नीतीश कुमार को फोन किया है और उन्हें अपना नेता मानने को तैयार हैं। सुशील मोदी ने कहा कि बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय जी और उन्होंने नीतीश कुमार को फोन किया है, बीजेपी नीतीश कुमार को समर्थन देने का फैसला करती है। सुशील मोदी ने कहा कि बिहार बीजेपी नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनाये गये सरकार का समर्थन करती है। सुशील मोदी ने कहा कि वे पूरे राजनीतिक घटनाक्रम की जानकारी राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी को भी देंगे। इसके साथ ही खबर ये भी मिल रही है बिहार बीजेपी के विधायक मुख्यमंत्री निवास एक अणे मार्ग पहुंच रहे हैं। इसके साथ ही ये तय हो गया है कि नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल हो रहे हैं। इस बीच नीतीश कुमार ने भी पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब दिया है। नीतीश कुमार ने ट्वीट में लिखा, ‘ हमने जो निर्णय लिया उसपर माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi के ट्वीट के द्वारा दी गई प्रतिक्रिया के लिए उन्हें तहेदिल से धन्यवाद।

बता दें कि बिहार में सरकार बनाने के लिए 243 सदस्यों की विधानसभा में 122 सीट चाहिए। बिहार में बीजेपी के 53 विधायक हैं जबकि जेडीयू के 71 विधायक, दोनों पार्टियों को मिलाने के बाद ये संख्या 124 हो जाती है। इस तरह से बीजेपी-जेडीयू सत्ता के लिए जरूर आंकड़ा आराम से हासिल कर लेती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App