ताज़ा खबर
 

बिहार: ट्रक में भरकर ले जा रहे थे बीफ, बजरंग दल कार्यकर्ताओं समेत भीड़ ने बुरी तरह पीटा

पुलिस की एक टीम उन्हें बचाने पहुंची लेकिन ट्रक में बीफ ले जाने के चलते तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया

Author Published on: August 3, 2017 1:26 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बिहार के भोजपुर जिले में एक ट्रक ड्राइवर समेत कथित तौर पर बीफ ले जा रहे तीन लोगों को भीड़ ने बुरी तरह पीटा है। पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार की है। जानकारी के मुताबिक, भोजपुर जिले के शाहपुर इलाके में कुछ बजरंग दल कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों ने मिलकर तीन लोगों को रोक लिया। रेडिफ.कॉम के मुताबिक बीफ ले जाने के शक में ट्रक ड्राइवर समेत तीन लोगों को बुरी तरह पीटा गया। पीड़ितों के कई बार गुजारिश करने के बाद भी उन्हें नहीं छोड़ा गया।

सूचना मिलने पर शाहपुर पुलिस की एक टीम उन्हें बचाने पहुंची लेकिन ट्रक में बीफ ले जाने के चलते तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं गुस्साई भीड़ यह मांग करती रही कि इन तीनों को उनके हवाले कर दिया जाए। जब पुलिस ने ऐसा करने से इंकार कर दिया तो भीड़ ने विरोध प्रदर्शन किया और आरा-बक्सर रोड को जाम कर दिया। भीड़ का आरोप है कि पुलिस उन तीनों को बचाने में लगी है। एक स्थानीय बजरंग दल नेता अर्जुन सिंह ने कहा, “हमने ही बीफ से लधे ट्रक को रोका था, पुलिस ने नहीं। पुलिस सूचना मिलने पर पहुंची और आरोपियों का बचाकर ले गई।” पुलिस के मुताबिक, यह ट्रक शाहपुर से मुजफ्फरपुर जिला जा रही थी।

मप्र में गौवंश तस्कर समझकर पिटाई:

वहीं, मध्य प्रदेश में भी इसी तरह की एक घटना सामने आई है। जिले के डुलारिया गांव में स्वयंभू गौरक्षकों ने गौवंश का तस्कर समझकर चार युवकों की कथित रूप से सरेआम लात-घूंसों से बेरहमी से पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी गौतस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन उन पर हमला करने वाले लोग फरार हो गये हैं। यह घटना पिछले सप्ताह घटी और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों पक्षों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तेजस्‍वी यादव ने बीजेपी और नीतीश के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- हे राम से जय श्री राम में मारी पलटी
2 सरकारी मेडिकल कॉलेज ने कर्मचारियों से पूछा- वर्जिन हो? बीवियों की संख्या के बारे में भी मांगी डिटेल्स
3 नीतीश कुमार की इस सरकार में पहले से ज्‍यादा दागी, 27 में 22 मंत्रियों पर मुकदमा