ताज़ा खबर
 

RJD विधायक के बेटे पर आरोप, साइड नहीं देने पर चाकू से किया हमला

बिहार के औरंगाबाद में सत्ताधारी दल (आरजेडी) के विधायक के बेटे पर साइड नहीं देने को लेकर एक शख्स पर हमला करने का आरोप है। आरोपी शख्स ओबरा से आरजेडी विधायक वीरेंद्र सिन्हा का बेटा बताया जा रहा है।

विधायक के बेटे पर बाइक सवार पर हमला करने का आरोप (ANI Photo)

जंगलराज के आरोपों में घिरी बिहार सरकार के लिए फिर से नई मुसीबत खड़ी हो सकती है। गया रोडरेज केस को लेकर विपक्ष के निशाने पर रही राज्य सरकार एक बार विरोधियों के निशाने पर आ सकती है। बिहार के औरंगाबाद में सत्ताधारी दल (आरजेडी) के विधायक के बेटे पर साइड नहीं देने को लेकर एक शख्स पर हमला करने का आरोप है। आरोपी शख्स ओबरा से आरजेडी विधायक वीरेंद्र सिन्हा का बेटा बताया जा रहा है।

यह वाक्या उस वक्त सामने आया जब शुक्रवार रात को विधायक वीरेंद्र शाही का बेटा कुणाल प्रताप अपने घर आ रहा था। इसी दौरान एक बाइक सवार ने उनकी कार को ओवरटेक किया। विधायक पुत्र ने साइड मांगी, लेकिन बाइक सवार ने उन्हें साइड नहीं दी। जिसके बाद उन्होंने गाड़ी का पीछा किया और बाइक सवार को पकड़ लिया। इस दौरान दोनों के बीच तीखी नोक-जोंक हुई और विधायक के पुत्र ने उस शख्स पर चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित को पटना मेडिकल कॉलेज मं भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने आरजेडी विधायक के आरोपी बेटे कुणाल को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित पिंटू ने बताया कि आरोपी चाहता था कि वह विधायक का बेटा है, तो मैं उसका आदेश बात मानूं। मैंने उसकी बात मानने से इनकार कर दिया तो उसने मेरे ऊपर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी विधायक पुत्र को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

गौरतलब है कि बिहार में रोडरेज का मामला पहले भी सामना आ चुका है। जहां जेडीयू की नेता मनोरमा देवी के बेटे रॉकी का गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर आदित्य बोधगया और उसके दोस्तों से झगड़ा हो गया था। रॉकी लैंड रोवर कार में था, जबकि आदित्‍य अपने दोस्‍तों- नासिर (ड्राइव कर रहा था), कैफी, आयुष व अंकित के साथ बोधगया से स्विफ्ट गाड़ी में गया लौट रहा था। आदित्‍य की कार रॉकी से आगे निकल गई थी। इसके बाद रॉकी ने गाड़ को ओवरटेक किया और आदित्‍य की कार के आगे गाड़ी रोक दी। कुछ देर दोनों पक्षों में बहस हुई और फिर रॉकी ने गोली चला दी, जिससे आदित्‍य की मौत हो गई थी। आरोपी रॉकी यादव ने पुलिस से पूछताछ में स्‍वीकार किया था कि 12वीं के छात्र आदित्‍य सचदेवा को उसी ने गोली मारी थी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी।

Next Stories
1 बिहार: शहाबुद्दीन की रिहाई को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने की तैयारी
2 वॉन्‍टेड के साथ दिखने पर घिरे तेज प्रताप यादव ने शेयर की यह तस्‍वीर, कहा- पहले मोदी से मांगें इस्‍तीफा
3 पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या की CBI जांच, शहाबुद्दीन के साथ दिखा शूटर बोला- मेरे ऊपर झूठा आरोप
ये पढ़ा क्या?
X