ताज़ा खबर
 

इस वायरल वीडियो में देखिए पकड़ी गई बियर की बोतलों के साथ क्या कर रही है बिहार पुलिस

कुछ यूजर्स इस तरह से बियर को नाले में बहाने के तरीके पर सवाल उठाते हुए लिख रहे हैं कति बिहार सरकार जब्त की गई इन बियर की बोतलों को आसपास के स्टेट्स में बेचकर पैसे भी कमा सकती थी।

Author Published on: May 29, 2017 12:28 PM
तस्वीर का इस्तेमाल फेसबुक पर वायरल हो रहे वीडियो से किया गया है।

बिहार में शराबबंदी रे बाद भी अवैध तरीके से इसके विक्रय का धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन पुलिस के हाथों शराब की अवैध खेप पकड़ने की खबरें आती रहती हैं। अबी हाल ही में पटना के बेउर इलाके में पुलिस ने बीयर का बड़ा स्टॉक बरामद किया है। बेउर के तेजप्रताप नगर में एक मकान के अंदर गोदाम बना था जिसमें भूसे के ढेर में बीयर के 600 कार्टन छिपाकर रखे गए थे। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है। लोगों के मन में सवाल उठना लाजमी है कि आखिर इस तरह की अवैध खेप को जब्त करने के बाद पुलिस उनका करती क्या है। इसी सवाल का जवाब दे रही है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो। इस वीडियो में पुलिस के जवान एक के बाद एक बियर की बोतलों को खोलकर उन्हें नाली में बहा रही है। फेसबुक पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। Bihar नाम के फेसबुक पेज पर बिहार पुलिस के जवानों द्वारा बियर को नाले में बहाने का एक वीडियो अपलोड किया गया है। रविवार को अपलोड किये गए इस वीडियो को 24 घंटों में ही लगभग 15 हजार लोगों ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है। साथ ही इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग देख भी चुके हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि वर्दी पहने कुछ पुलिसवाले सड़क पर नाले के किनारे बैठ कर इत्मीनान से एक के बाद एक बियर की बोतल को खोल रहे हैं और उन्हें नालियों में बहा दे रहे हैं। पुलिस वालों के साथ ही कुछ लोग बिना वर्दी में भी इस काम को अंजाम देते नजर आ रहे हैं। जिस पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है उस पर बताया जा रहा है कि ये वीडियो बिहार के भागलपुर का है।

वीडियो पर यूजर्स के ढेर सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं। कुछ यूजर्स इस तरह से बियर को नाले में बहाने के तरीके पर सवाल उठाते हुए लिख रहे हैं कति बिहार सरकार जब्त की गई इन बियर की बोतलों को आसपास के स्टेट्स में बेचकर पैसे भी कमा सकती थी। वहीं कुछ यूजर्स मजे लेते हुए लिख रहे हैं कि इस नाले के अगले छोर का पता लगाओ। फिलहाल जो भी हो इस तरह से बियर को नाले में बहाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

वडोदरा: हाई प्रोफाइल शराब पार्टी में छापा; IPL के पूर्व कमिश्नर समेत 200 लोग पकड़े गए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 CBSE Board Result: 12वीं परीक्षा में नहीं हुआ पास तो मारी खुद को गोली
2 नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री से किया अनुरोध- गंगा में जमी गाद के आकलन के लिए भेजें विशेषज्ञों की टीम
3 बिहार: थम नहीं रही है सुशील मोदी और शत्रुघ्न सिन्हा की रार, शॉटगन ने ललकारा- निकालना है निकाल दो, धमकी मत दो
जस्‍ट नाउ
X