ताज़ा खबर
 

मुहम्मद साहब पर हिंदू युवक के फेसबुक पोस्ट पर भड़के मुसलमान, दुकानें जलाईं

भोजपुर पुलिस के एसपी छत्रनेल सिंह का कहना है कि फिलहाल स्थिति काबू में है।

Author July 9, 2016 9:30 AM
(प्रतिकात्मक तस्वीर)

बिहार के भोजपुर इलाके में शुक्रवार (8 जुलाई) को सांप्रदायिक माहौल बिगड़ गया। वहां के एक हिंदू शख्स पर मुहम्मद साहब की आपत्ततिजनक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने का आरोप है। जिस शख्स ने फोटो शेयर की थी उसे गिरफ्तार तो कर लिया गया, पर फोटो के पोस्ट होने से मामला बिगड़ गया। इलाके के सैकड़ों मुस्लिम सड़क पर उतर आए। उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया और इलाके की दर्जनों दुकानों को आग लगा दी।

इसके साथ ही इलाके में पथराव भी हुआ। लोगों को शांत करने के लिए पहुंची पुलिस के कुछ अधिकारी भी इसमें घायल हो गए। इसके बाद भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस ने गोलियां भी चलाई। पुलिस के मुताबिक, इलाके के कुछ लोगों ने ही थाने आकर फोटो पोस्ट करने वाले उस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

भोजपुर पुलिस के एसपी छत्रनेल सिंह का कहना है कि फिलहाल स्थिति काबू में है। उनके मुताबिक, मुस्लिम लोगों ने पहले पुलिस और लोगों पर पत्थर बरसाए और फिर दुकानों में आग लगा दी। इसके बाद पुलिस को गोलियां चलानी पड़ी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App