ताज़ा खबर
 

आरजेडी का दावा- CBI रेड पर सीएम नीतीश कुमार ने फोन पर की लालू यादव से बात, शरद यादव भी उतरे राजद अध्यक्ष के समर्थन में

राष्ट्रीय जनता दल ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव से बात की है। ये बात दोनों नेताओं के बीच कल यानी कि रविवार 9 जुलाई को फोन पर हुई है।
लालू प्रसाद यादव (बाएं) के साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार। (Photo: PTI)

बिहार में जेडीयू-आरजेडी महागठबंधन पर मंडराते खतरे के बीच राष्ट्रीय जनता दल ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव से बात की है। इन दोनों नेताओं के बीच कल यानी कि रविवार 9 जुलाई को फोन पर हुई है। हालांकि बातचीत का संदर्भ सामने नहीं आ पाया है, लेकिन वर्तमान राजनीतिक माहौल को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि दोनों के बीच बिहार के सियासी तापमान को लेकर बात हुई है, इस बातचीत में लालू यादव के ठिकानों पर सीबीआई छापा भी मुख्यरुप से शामिल रहा है, ऐसा राजनीतिक पंडित अंदाजा लगा रहे हैं। वहीं जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव भी लालू यादव के समर्थन में उतर गये हैं। शरद यादव ने कहा है कि लालू यादव के ठिकानों पर सीबीआई का छापा देश भर में महागठबंधन बनाने को कोशिशों को रोकने के लिए मारा गया है।

बता दें कि सीबीआई ने पूर्व रेल मंत्री लालू यादव पर रेल मंत्री रहते हुए रेलवे के होटलों  के टेंडर में गड़बड़ी करने का अरोप लगाया है, सीबीआई की एफआईआर के मुताबिक इस मामले में पूर्व रेल मंत्री लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव समेत सात लोग आरोपी हैं। इन पर रेलवे के होटलों की देखरेख का ठेका देने में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. P
    Parth Garg
    Jul 10, 2017 at 2:33 pm
    बदले की राजनीति दुधारी तलवार है. इस से किसी का भी भला नहीं हुआ है.
    (0)(0)
    Reply
    1. D
      Dev Verma
      Jul 10, 2017 at 6:07 pm
      What about fraud,looted property sealed by CBI from lalu's family ?? mahagathbandhan is actually choron ka bandhan....rest nothing.
      (0)(0)
      Reply
    2. D
      Diesh
      Jul 10, 2017 at 2:00 pm
      ये सीबीआई किसी का नहीं है भाई आज लालू नितीश के यहाँ छापा मार रहा है कल राजनाथ सिंह के यहाँ छापा मरेगा ये किसी का नहीं है, गिरिराज सिंह के यहाँ छापा मरेगा, ये किसी का नहीं है, कुछ भी कर ने के पहले अपनी ताकत और भविष्य हो पहचान लो, लोगों के वोट कबतक खरीदोगे, पो एजेंट को कब तक खरीदोगे छोटी छोटी पार्टियों को कब तक खरीदोगे. और जिसको बेच कर खाने का आदत हो जाता है उसमे सुधर के गुंजाइस काम है अब तो कांग्रेस छोड़ के बीजेपी में आये हो हालांकि बीजेपी किसानो की पार्टी थी जब इमरजेंसी था अब इसको ब्राह्मणो की पार्टी बना रहे हो ऐसा नहीं होने देंगे
      (0)(0)
      Reply