scorecardresearch

पत्रकार को दौड़ाने के बाद तेज प्रताप ने इस बार आइसक्रीम वाले को घर के अंदर बुला लिया

बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री और विधायक तेज प्रताप यादव ने बिहार के 9 पत्रकारों को मानहानि का नोटिस भेजा है और आरोप लगाया है कि ये पत्रकार उनकी छवि ख़राब करने पर तुले हैं।

tej pratap yadav| bihar| patna|
तेजप्रताप यादव ने आइसक्रीम वाले को अपने घर के अन्दर बुलाया (फोटो सोर्स: twitter/@UtkarshSingh_)

बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री और आरजेडी से विधायक तेज प्रताप यादव हमेशा किसी न किसी चीज को लेकर खबरों में बनें रहते हैं। कभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गठबंधन में शामिल होने को लेकर तो कभी आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष से खटपट को लेकर। कुछ दिन पहले ही तेज प्रताप यादव ने अपने घर से एक पत्रकार को दौड़ाया था और अब तेज प्रताप ने आइसक्रीम वाले को अपने घर के अन्दर बुलाया।

दरअसल तेज प्रताप यादव के पटना सरकारी आवास के सामने एक आइसक्रीम वाला खड़ा था और तेजप्रताप यादव उसी दौरान गेट पर टहल रहे थे। तेज प्रताप ने आइसक्रीम वाले को देखा तो आइसक्रीम खाने की बात कहकर तुरंत उसे अन्दर बुला लिया। तेजप्रताप के कहने पर वो अन्दर आया और फिर तेजप्रताप ने खुद ही आइसक्रीम चुनी और आइसक्रीम का लुत्फ उठाया। तेज प्रताप का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।

पत्रकार को दौड़ाया: कुछ दिन पहले ही तेजप्रताप ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया था जिसमे वो पत्रकार को दौड़ते हुए नजर आये थे। तेजप्रताप यादव ने उस पत्रकार का पीछा भी किया था और जीतनराम मांझी के आवास तक गए। मांझी के आवास पर पत्रकार की गाडी खड़ी थी और फिर तेजप्रताप ने बताया कि यहीं से उनके खिलाफ साजिश रची जाती है। हालांकि अगले ही दिन तेज प्रताप, मांझी के आवास पर इफ्तार पार्टी में नजर आये थे।

तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया कि कुछ पत्रकारों के माध्यम से उनकी छवि को नुकसान पहुँचाया जा रहा है और उन्होंने बिहार के 9 पत्रकारों को मानहानि का नोटिस भी भेजा है। इसमें कुछ वरिष्ठ और राष्ट्रीय चैनल के पत्रकार भी शामिल हैं। तेजप्रताप ने जिन पत्रकारों को नोटिस भेजा है उनमें द एक्टिविस्ट के वेदप्रकाश, जनता जंक्शन के प्रशांत राय, लाइव सिटी के आलोक, आजतक के सुजीत कुमार, एएनआई के मुकेश, फर्स्ट बिहार के गणेश , रिपब्लिक भारत के प्रकाश कुमार, एबीपी न्यूज़ के प्रकाश कुमार और न्यूज़ हाट के कन्हैया बेल्लारी शामिल हैं।

हाल ही में तेज प्रताप यादव ने आरजेडी की इफ्तार पार्टी में एक विवाद के बाद अपने इस्तीफे की पेशकश की थी और कहा था कि वो लालू यादव से मिलकर अपना इस्तीफा देंगे। दरअसल एक कार्यकर्ता ने तेजप्रताप पर मारपीट का आरोप लगाया था। तेजप्रताप यादव आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ भी बयान देते रहते हैं।

पढें पटना (Patna News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.