ताज़ा खबर
 

बिहार: ट्रक-मिनी मैक्सी वाहन की टक्कर में पांच की मौत, सात जख्मी

ट्रक को जब्त कर लिया गया है जबकि उसका चालक फरार हो गया है।

Author आरा | June 24, 2016 5:33 PM
(representative picture )

बिहार के भोजपुर जिला के चरपोखरी थाना अंतर्गत महावीर टोला के समीप एक ट्रक और एक यात्री मिनी मैक्सी वाहन की सीधी टक्कर में मैक्सी पर सवार पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि सात अन्य व्यक्ति जख्मी हो गए। पुलिस अधीक्षक क्षत्रनील सिंह ने बताया कि चरपोखरी थाना अंतर्गत महावीर टोला के सिमराव बजार के समीप यह हादसा विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक और एक यात्री मिनी मैक्सी वाहन के बीच हुई सीधी टक्कर के कारण हुआ।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में मरने वालों की तत्काल पहचान नहीं हो पायी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल ले जाया गया है। आरा सदर अस्पताल के उपाधीक्षक सतीश कुमार सिन्हा ने बताया कि इस हादसे में घायल हुए सात लोगों में से दो की हालत गंभीर है। इसे देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है जबकि बाकी का इलाज आरा सदर अस्पताल में किया जा रहा है। ट्रक को जब्त कर लिया गया है जबकि उसका चालक फरार हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App