ताज़ा खबर
 

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र पर बालू का अवैध कारोबार करने के आरोप में केस दर्ज

भाई वीरेंद्र के अलावा पुलिस ने उनके भतीजे के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।
मनेर से विधायक भाई वीरेंद्र सिंह के खिलाफ थाना क्षेत्र में केस दर्ज किया गया है।

बिहार में आरजेडी सुप्रीमो और उनके परिवार पर पहले से ही भ्रष्टाचार के आरोप लगे हुए हैं, ऐसे में पार्टी के एक विधायक पर बालू का अवैध कारोबार करने का आरोप लगा है। आरजेडी के मनेर से विधायक भाई वीरेंद्र सिंह के खिलाफ थाना क्षेत्र में केस दर्ज किया गया है। भाई वीरेंद्र के अलावा पुलिस ने उनके भतीजे के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि भाई वीरेंद्र और उनका भतीजा दोनों ही बालू का अवैध कारोबार करते थे। फिलहाल इस मामले की पूरी जांच की जा रही है और अभी यह पता नहीं चल पाया है कि विधायक भाई वीरेंद्र और उनके भतीजे को हिरासत में लिया गया है या नहीं।

हाल ही में नीतीश कुमार ने बिहार के सीएम पद से इस्तीफा देकर महागठबंधन को तोड़ दिया था और फिर उन्होंने बीजेपी के साथ मिलकर राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में दोबारा शपथ ली। महागठबंधन टूटने के बाद से ही नीतीश कुमार पर आरजेडी और कांग्रेस तरह-तरह के आरोप लगा रही है। इसी बीच भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार पर एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि नीतीश उन्हें मरवा सकते है। वीरेंद्र का कहना था कि नीतीश उन्हें फंसाने की साजिश करते हैं क्योंकि उन्होंने नीतीश के खिलाफ आवाज़ उठाई थी। नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथ विश्वासघात किया है और वे कतई भी विश्वास के लायक नहीं है।

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू और उनके परिवार पर बेनामी संपत्ति, भ्रष्टाचार आदि के आरोप लग रहे हैं। जब महागठबंधन की सरकार थी तब बीजेपी नेता और अब बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू और उनके परिवार पर घोटाले के आरोप लगाए थे। लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव महागठबंधन की सरकार गिरने से पहले राज्य के उपमुख्यमंत्री थे। तेजस्वी पर भ्रष्टाचार के आरोप में सीबीआई जांच चल रही हैं और वहीं तेज प्रताप यादव और मीसा भारती पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.