ताज़ा खबर
 

आगरा में पुलिस कांस्‍टेबल की गोली मारकर हत्‍या, तेजस्‍वी यादव का तंज- बीजेपी का रामराज्‍य है, कोई और राज्‍य होता तो…

पुलिस कांस्टेबल विशेष अभियान समूह (एसओजी) का सदस्य था और कुछ गंभीर मामलों में उसके खिलाफ जांच चल रही थी।

Author पटना | April 6, 2017 4:56 PM
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव।

उत्तर प्रदेश में सरेआम एक पुलिस कांस्टेबल की हत्या किए जाने के बाद बिहार के उप मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने प्रदेश में सत्ता में आई बीजेपी की सरकार पर तंज कसते हुए ट्विटर पर एक ट्वीट किया। तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा यूपी में सरेआम गुंडों ने एक सिपाही की गोली मारकर हत्या की। मीडिया चुप है क्योंकि वहां बीजेपी का रामराज्य है। कोई गैर बीजेपी राज्य होता तो? तेजस्वी यादव के इस बयान के बाद राजनीति तो गरमा ही गई है साथ ही ट्विटर पर कई लोग बिहार सरकार और तेजस्वी यादव को आड़े-हाथों ले रहे हैं। लोग तेजस्वी यादव को बिहार के घोटाले याद दिलाकर जवाब दे रहे हैं।

तेजस्वी के इस ट्वीट पर एक यूजर राजा राठौड़ ने लिखा अगर बिहार में बिना घोटाले के शिक्षक की बहाली हो जाये यही बिहार की जनता  के लिए बहुत बड़ी बात है। इसके बाद इस यूजर ने एक और ट्वीट कर लिखा बिहार में घोटाला रुकता नही। चले यूपी । पिता ने चारा घोटाला किया। बेटा मिट्टी घोटाला। वाह रे बिहार के सुशासन।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था में सुधार के प्रयासों को चुनौती देते हुए अज्ञात हमलावरों ने गुरुवार को एक पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस कांस्टेबल विशेष अभियान समूह (एसओजी) का सदस्य था और कुछ गंभीर मामलों में उसके खिलाफ जांच चल रही थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कांस्टेबल अजय यादव उस समय गश्ती ड्यूटी पर था, जब बाइक पर सवार दो हमलावरों ने शम्साबाद इलाके में उसे रोककर उसपर गोलियों की बौछार कर दी। अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि उसे गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने अंचल अधिकारी (सीओ) अशोक कुमार पर व्यक्तिगत दुश्मनी के चलते अजय कुमार की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच का आदेश दे दिया गया है।

देखिए वीडियो - ग्रेटर नोएडा में अफ्रीकी छात्रों पर हमला; सुषमा स्वराज ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से की बात

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App