ताज़ा खबर
 

लालू प्रसाद यादव को भारत पेट्रोलियम ने दिया झटका, बेटे तेज प्रताव यादव के पेट्रोल पंप का लाइसेंस कैंसिल

तेजस्वी यादव ने कहा कि यह सब केवल राजनीतिक षड़यंत्र है और इससे हमारी पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

तेज प्रताप (महागठबंधन/महुआ) राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के बड़े बेटे हैं।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के पेट्रोल पंप का भारत पेट्रोलियम कोरपोरेशन लिमिटिड (बीपीसीएल) ने लाइसेंस कैंसिल कर दिया है। 31 मई को इस संबंध में पेट्रोलियम ने नीतीश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को नोटिस भेजा था। तेज प्रताप पर आरोप लगा है कि उन्होंने गलत तरीके से पेट्रोल पंप का लाइसेंस बनवाया था। एएनआई के मुताबिक इससे पहले बीजेपी नेता सुशील मोदी ने तेज प्रताप पर आरोप लगाया था कि उन्होंने पेट्रोल पंप का लाइसेंस फर्जी कागजात दिखाकर हासिल किया था।

बता दें कि फरवरी में तेज प्रताप के स्वामित्व वाली लारा ऑटोमोबाइल के नाम पर पेट्रोल पंप का लाइसेंस जारी किया गया था। तेज प्रताप पर आरोप है कि जो जमीन उनके नाम ही नहीं है उसके कागज दिखाकर उन्होंने पेट्रोल पंप हासिल किया। वहीं यह जमीन एके इंफोसिस्टम के नाम पर है जिसके मालिक का कहना है कि यह जमीन कभी किराए पर भी तेज प्रताप को नहीं दी गई। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में अपने भाई तेज प्रताप यादव का बचाव करते हुए डिप्टी चीफ मिनिस्टर तेजस्वी यादव ने कहा कि यह सब केवल राजनीतिक षड़यंत्र है और इससे हमारी पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

तेजस्वी ने कहा कि अभी मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कहूंगा क्योंकि यह एक कानूनी मुद्दा है। हम अभी इंतजार कर रहे हैं कि जो हमपर बेकार के आरोप लगा रहे हैं वे लोग हमारे खिलाफ क्या कदम उठाते हैं। इसके बाद तेजस्वी ने कहा कि अगर विपक्ष सोचता है कि ऐसा आरोप लगाने से हमारा मनोबल टूट जाएगा या हमारी पार्टी को कोई नुकसान होगा तो वे गलत सोचते हैं। हम जल्द ही इस मामले में कानूनी तौर पर सारी जानकारियां सार्वजनिक करेंगे और जल्द ही सारी सच्चाई सामने आ जाएगी।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App