ताज़ा खबर
 

नया आरोप लगाकर बोले सुशील मोदी- “लालू यादव का सीधा फार्मूला, तुम मुझे जमीन दो, मैं तुम्हारा काम कराऊंगा”

सुशील कुमार मोदी पिछले आठ दिनों से लालू परिवार पर हमलावर रुख अख्तियार किए हुए हैं। लगातार लालू परिवार पर नए-नए आरोप लगा रहे हैं।

पटना में पत्रकारों को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी (Image Source : File Photo)

बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू यादव के परिवार पर फिर एक नया आरोप लगाया है। एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स में मोदी ने कागजातों के साथ आरोप लगाया कि लालू परिवार ने डिलाइट कंपनी के बाद एक और कंपनी पर लालू परिवार ने कब्जा किया है। मोदी ने कहा कि बिहार में शराब फैक्ट्री लगाने के एवज में करोड़ों की जमीन लालू परिवार ने अपने नाम करा ली। उन्होंने दावा किया कि एके इन्फोसिस्टम नाम की कंपनी का गठन 26 सितंबर 2006 को किया गया था। इसके मालिक अमित कात्याल थे। अचानक इस कंपनी में तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, श्वेता यादव, रागिनी यादव निदेशक और शेयर होल्डर बन गए।

सुशील मोदी ने पूछा कि मात्र 55000 रुपये का निवेश कर लालू के दोनों बेटे और दो बेटियां के निदेशक वाली इस कंपनी ने कैसे करोड़ों की जमीन खरीद ली? उन्होंने पूछा कि अमित कात्याल ने आखिर लालू परिवार को ही क्यों कंपनी के सारे शेयर ट्रांसफर कर दिए। मोदी ने आरोप लगाया कि यह प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट का उल्लंघन है। मोदी ने कहा, “लालू यादव का सीधा सा फार्मूला है, तुम मुझे जमीन दो, मैं तुम्हारा काम करा दूंगा।”

गौरतलब है कि सुशील कुमार मोदी पिछले आठ दिनों से लालू परिवार पर हमलावर रुख अख्तियार किए हुए हैं। वो लगातार लालू परिवार पर नए-नए आरोप लगा रहे हैं। मिट्टी घोटाले के बाद जमीन घोटाला और अब ये नई शराब कंपनी के जरिए एक और जमीन घोटाला का आरोप उन्होंने लगाया है। इससे पहले उन्होंने लालू यादव की बेटी पर मुख्यमंत्री आवास के पते का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया है।

रविवार को मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद यादव ने यह स्वीकार किया है कि पटना के नजदीक दानापुर में सगुना मोड़ पर बन रहे मॉल की जमीन के मालिक उनके दोनों मंत्री बेटे और पत्नी राबड़ी देवी हैं। लालू ने कहा कि हर बाप चाहता है कि उसका बेटा धंधा करे, वो गुदड़ी में लिपट कर ना रहे। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि अगर हमारे पास जमीन है तो हम उसका व्यावसायिक इस्तेमाल नहीं करेंगे क्या? लालू ने बताया कि उस कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स का कुल अनुमानित लागत 500 करोड़ रुपये है। इसका 50 फीसदी भार कंस्ट्रक्शन कंपनी वहन करेगी जबकि 50 फीसदी जिस कंपनी की जमीन है। इस मॉल को बनाने वाली कंपनी भी राजद के एक विधायक की है।

वीडियो: पटना: इस्कॉन मंदिर के तीन साधुओं पर दिव्यांग बच्चे के यौन शोषण का आरोप, मंत्री के पास पहुंचा मामला फिर भी नहीं दर्ज हुई FIR

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App