ताज़ा खबर
 

बिहार: प्रेम संबंधों में विवाहित महिला की पीट-पीटकर हत्‍या, प्रेमी की आंखों और मुंह में उड़ेला तेजाब

पुलिस ने उसे स्थानीय प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया जहां से बाद में उसे फोर्ब्सगंज के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

bareilly, Bareilly wedding, Bareilly brideतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

बिहार में एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिली है जहां पर प्रेम संबंध के शक में 30 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और उसके प्रेमी की आंखों और मुंह में एसिड डाल दिया। यह मामला अररिया जिले के एक गांव का है। मृतक महिला की पहचान परसमणी देवी के रूप में हुई है और घायल 35 वर्षीय युवक का नाम घनश्याम सिंह है। इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई है। फोर्बेस्गंज के एसडीपीओ अजीत कुमार सिंह द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को घनश्याम को नरपटगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले जाहरा यादव की पत्नी परसमणी देवी के साथ देखा गया था। इस मामले का जैसे ही जाहरा के घरवालों को लगा तो उन्होंने और गांववालों ने मिलकर परसमणी देवी की पिटाई करना शुरु कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें पता चला कि महिला के घरवालों और गांववालों ने उसके शव को जला दिया है। पुलिस को घटनास्थल पर घनश्याम घायल अवस्था में मिला। पुलिस ने उसे स्थानीय प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया जहां से बाद में उसे फोर्बेस्गंज के एक प्राइवेट अस्पताल में रेफर कर दिया गया। एसडीपीओ अजीत सिंह ने कहा कि हम इस मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं। पुलिस को दिए अपने बयान में घनश्याम ने गांववालों पर आरोप लगाया है कि उसके साथ यह घिनौना अपराध केवल मवेशियों को चराने को लेकर हुए विवाद को लेकर अंजाम दिया गया।

वहीं कुछ गांववालों का कहना है कि घनश्याम के अपने पड़ोसन परसमणी देवी के साथ अवैध संबंध थे। शुक्रवार को पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया लेकिन फिलहाल अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसके साथ ही एसडीपीओ अजीत सिंह ने कहा कि अभी यह साफ नहीं है कि महिला की मौत अपने आप हुई है या फिर उसकी हत्या की गई है। फिलहाल हत्या की पुष्टि होना अभी बाकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार के नेताओं से मिले अमित शाह, कहा- 2019 में जेडीयू की सीटों पर भी रहेंगे बीजेपी के बूथ मैनेजर
2 सृजन घोटाला: 75 बैंक खाते फ्रीज, बर्खास्‍त मह‍िला एडीएम से भी जुड़े म‍िले फर्जीवाड़े के तार
3 लालू यादव के दोनों बेटों ने 55 और 30 लाख लिया कर्ज, बिना चुकाए हो गया माफ?
IPL 2020
X