ताज़ा खबर
 

बिहार: परिवार के साथ जा रहे डॉक्टर को रोका, पत्नी और बेटी के साथ दर्जन भर ने किया गैंगरेप

पुलिस ने मामला सामने आने के बाद आठ से दस लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने गुरुवार (14 जून) को बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Author June 14, 2018 17:12 pm
प्रतीकात्मक तस्वीर।
इधर बिहार में अब मां और बेटी से दरिंदगी का मामला सामने आया है। वारदात गया जिले के की बतलाई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक (13 जून) की रात एक डॉक्टर अपनी बीबी और बेटी के साथ मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। तभी रास्ते में करीब 8-10 लोगों ने बीच रास्ते में उनकी मोटरसाइकिल रोकवा दी। इन लोगों ने डॉक्टर को बंधक बना लिया और उनकी पत्नी तथा बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस के अुनसार, आंती थाना क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स अपनी मोटरसाइकिल से पत्नी और बेटी के साथ घर जा रहे थे कि तभी सोनडीहा गांव के पास आठ से दस लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने शख्स को पेड़ से बांध दिया और उसकी पत्नी व बेटी को दूर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

पुलिस ने मामला सामने आने के बाद आठ से दस लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने गुरुवार (14 जून) को बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और पीड़िताओं को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने दावा किया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

आपको बता दें कि बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर पिछले कुछ दिनों से नीतीश सरकार सवालों के घेरे में है। खासकर राज्य में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध ने राज्य सरकार की पेशानी पर बल ला दिया है। कुछ ही दिनों पहले पटना, जहानाबाद, मुंगेर समेत राज्य के अलग-अलग जिलों से लड़कियों के साथ छेड़खानी के वीडियो भी वायरल हुए थे। सभी वीडियो में कुछ लड़के लड़कियों के साथ दिनदहाड़े सरेराह छेड़खानी करते नजर आ रहे थे।

वीडियो वायरल होने के बाद सभी मामलों में पुलिस पर कार्रवाई का दबाव भी पड़ा था। पुलिस ने इन मामलों में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था। बहरहाल गया जिले से आई दिल दहला देने वाली इस वारदात के बाद एक बार फिर राज्य में पुलिस की कार्यशैली पर सवानिया निशान लग गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App