बिहार: हत्यारा समझ शख्स को मार-मार किया अधमरा, बचाने गए पुलिसवाले भी पिटे

किसी तरह पुलिस ने रजनीकांत को भीड़ के पंजे से निकाल तो लिया लेकिन नाराज भीड़ ने इस बार पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया। स्थानीय लोग और पुलिस वालों के बीच यहां भयंकर जंग छिड़ गई। इस मारपीट में 6 पुलिसवाले गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

बिहार में एक शख्स की भीड़ ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। भीड़ ने इस युवक को क़ातिल समझकर इसकी पिटाई कर दी है। इस झड़प मारपीट में कई पुलिसवाले भी घायल हो गए हैं। मामला नालंदा जिले के बिहारशरीफ का है। शुक्रवार ( 6 जुलाई) की सुबह बिहारशरीफ के रहने वाले एक शख्स दिवाकर की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी। दिवाकर अपने रिश्तेदार को छोड़ने के लिए स्टेशन गए हुए थे। लौटते वक्त दिवाकर को उनके घर के पास मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।

गोली लगने से दिवाकर की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह करीब 9 बजे गोली चलने की आवाज सुनते ही इलाके में लोगों के बीच हड़कंप मच गया। वहां मौका-ए-वारदात पर मौजूद लोग डर और दहशत के मारे इधर-उधर भागने लगे। दहशतजदा होकर भाग रहे एक शख्स रजनीकांत को लोगों ने दिवाकर का खूनी समझ लिया। स्थानीय लोगों ने काफी देर कर रजनीकांत का पीछा भी किया। इस दौरान रजनीकांत एक घर के अंदर जाकर छिप गया। थोड़ी ही देर बाद घर के बाहर सैकड़ों लोग जमा हो गए। लोगों ने रजनीकांत को घर से निकालकर उसकी जमकर पिटाई कर दी।भीड़ की पिटाई की वजह से रजनीकांत बुरी तरह से जख्मी हो गया।

भीड़ द्वारा युवक की पिटाई की खबर मिलते ही पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई। किसी तरह पुलिस ने रजनीकांत को भीड़ के पंजे से निकाल तो लिया लेकिन नाराज भीड़ ने इस बार पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया। स्थानीय लोग और पुलिस वालों के बीच यहां भयंकर जंग छिड़ गई। इस मारपीट में 6 पुलिसवाले गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आक्रोशित भीड़ ने कई मोटरसाइकिलों को भी आग के हवाले कर दिया। फिलहाल घायल रजनीकांत और पुलिस वालों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस का कहना है कि दिवाकर के हत्यारों की तलाश की जा रही है और पुलिस टीम पर हमला करने वालों की पहचान की कोशिशें भी की जा रही हैं।

Next Stories
1 बिहार: पुलिस लाइन से 4056 गोलियां और 9 मैगजीन गायब, 12 पर FIR
2 बिहार: यूपी के बॉर्डर पर शराब के साथ धरा गया बीजेपी नेता का बेटा, चार दोस्त भी गिरफ्तार
3 बिहार: स्‍कूली छात्रा से अश्‍लील हरकत का वीडियो बनाया, बोले- हम समाज बदल रहे हैं
ये पढ़ा क्या?
X