ताज़ा खबर
 

मन की बात पर लालू के बेटे तेजस्वी ने अंग्रेजी में की दिल की बात तो लोगों ने पूछा- नौवीं फेल-मंदबुद्धि तूने इतनी अच्छी इंग्लिश कैसे लिखी

तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के प्रायोजित गुंडे गाय, धर्म और राष्ट्रीयता के नाम पर आम लोगों को निशाना बना रहे हैं।

Lalu Prasad, Reservation, Bihar Polls, RSS, Narendra Modi, Hindi Newsराजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव। (पीटीआई फाइल फोटो)

राजद अध्यक्ष लालू यादव के बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज (रविवार, 25 जून को) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के बाद ट्विटर पर दिल की बात की। उन्होंने एक-एक कर आठ ट्वीट किए और सभी अंग्रेजी में। अपने ट्वीट में तेजस्वी यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे। उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री और उनकी टीम तीन साल का जश्न मना रही है जबकि देश में अराजकता की स्थिति पसरी है। अपने दूसरे ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है कि देश के युवाओं को फूड हैबिट्स और ड्रेस स्टाइल पर भेदभाव के आधार पर दिन-दहाड़े भीड़ द्वारा मारे जा रहे हैं और केंद्र सरकार आदर्शवाद झाड़ रही है।

तेजस्वी ने बीजेपी और आरएसएस को ठग कहते हुए उन पर हमला बोला कि ये लोग सरकारी मशीनरी की आड़ में बिना डर-भय के कानून से खिलवाड़ कर रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि आज की तारीख में कानून-व्यवस्था, प्रशासनिक मशीनरी बीजेपी और संघ की गुलाम होकर रह गई है। तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के प्रायोजित गुंडे गाय, धर्म और राष्ट्रीयता के नाम पर आम लोगों को निशाना बना रहे हैं। उन्होंने लिखा कि पीएम ने एक नए इंडिया का निर्माण किया है, जहां उन्होंने सदाचार, मानवीय मूल्य और देश की प्राथमिकताओं को संकट में डाल दिया है।

तेजस्वी के ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। इस पर एक यूजर ने लिखा, “भाई दिल की ही बात करना क्योंकि दिमाग तो वैसे भी ज्यादा है नहीं तुम्हारे पास।” एक अन्य यूजर ने लिखा है कि नौवीं फेल तेजस्वी, तूने इतनी अच्छी अंग्रेजी कैसे लिखी? जबकि दूसरे यूजर ने कमेंट किया है कि आज संडे के दिन भी अपने पीए को जबरम बैठाकर अंग्रेजी में ट्वीट करवा रहे हो। एक अन्य यूजर ने लिखा, “शांतिदूत शाहबुद्दीन के पैरोकार मुहब्बत बांट रहे हैं!”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2020 बिहार विधानसभा चुनाव: नीतीश के खिलाफ मैदान में उतर सकते हैं योगी आदित्य नाथ?
2 रामविलास पासवान बोले- लालू यादव को छोड़कर नीतीश कुमार जितनी जल्दी एनडीए में आएंगे, उतना ही भला होगा
3 ट्विटर पर भिड़े टीवी एंकर और राजद प्रवक्ता: मनोज झा ने कहा- आप सरकार की भाषा बोलते हैं, सुमित ने कहा- लालू के भ्रष्टाचार पर तो कुछ बोलिए
ये पढ़ा क्या?
X