ताज़ा खबर
 

लालू यादव बोले- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हुई बात, नहीं मांगा है तेजस्‍वी यादव से इस्‍तीफा

भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे बिहार के उप मुख्यमंत्री के इस्तीफे और बिहार महागठबंधन को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने आज (26 जुलाई, 2017) बड़ा बयान दिया है।

Author July 26, 2017 16:34 pm
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव।

भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे बिहार के उप मुख्यमंत्री के इस्तीफे और बिहार महागठबंधन को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने आज (26 जुलाई, 2017) बड़ा बयान दिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई से लालू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कभी उनके बेटे का इस्तीफा नहीं मांगा। सत्ताधारी महागठबंधन में विवाद पैदा करने की बातें मीडिया के दिमाग की उपज हैं। उन्होंने कहा कि गठबंधन अभी भी बरकरार है और नीतीश कुमार क्यों गठबंधन तोड़ेंगे? उनसे मेरी बात होती रहती है। नीतीश ने कभी तेजस्वी का इस्तीफा नहीं मांगा। सीएम नीतीश हमारे गठबंधन के नेता हैं। हम उनके खिलाफ किसी भी तरह के अपमान को बर्दाश्त नहीं करेंगे। गौरतलब है कि कथित तौर पर भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से नीतीश कुमार द्वारा इस्तीफा मांगने की खबरें आ चुकी हैं। जेडीयू के नेता भी कई बार कह चुके हैं कि तेजस्वी को अपने ऊपर लगे भ्रष्टचार के आरोपों पर सार्वजनिक तौर पर सफाई देनी चाहिए। जबकि तेजस्वी कई बार मीडिया के सामने कह चुके हैं कि वो पद से इस्तीफा नहीं देने जा रहे हैं। जो उनपर आरोप लगाए जा रहे हैं वो बेबुनियाद और झूठे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि आरजेडी चीफ लालू यादव का बयान ऐसे समय में आया है जबकि आज शाम (26 जुलाई, 2017) जेडीयू विधायक दल की अहम बैठक होने वाली है। वहीं मीडिया के सामने लालू ने कहा कि नीतीश उनके नेता हैं इसीलिए उन्हें बिहार का मुख्यमंत्री बनाया गया है। हमें भरोसा है कि सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। इस दौरान लालू यादव ने आगे कहा कि विरोधी पार्टियां नीतीश को अपने पाले में लाने की कोशिश कर रही हैं। उन्हें अपनी लार नहीं टपकानी चाहिए।

Nitish Kumar did not ask for Tejashwi’s resignation: Lalu Prasad Yadav pic.twitter.com/qaMDv01Jr1

— ANI (@ANI_news) July 26, 2017

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App