scorecardresearch

लालू यादव की बेटी ने मां राबड़ी का फोटो पोस्ट कर बताया “अम्मी जान”, BJP ने यूं उठाए सवाल

Bihar Politics: भाजपा नेता प्रेम रंजन पटेल ने “अम्मी जान” लिखने पर सवाल उठाते हुए कहा कि लालू परिवार एक समुदाय को खुश करने की कोशिश कर रहा है।

Raj Laxmi Yadav | Rabri Devi | Bihar
राज लक्ष्मी यादव और राबड़ी देवी (Photo: Twitter/@Rajlaxmiyadav)

बिहार में लालू यादव की सबसे छोटी बेटी राज लक्ष्मी यादव के ट्वीट के बाद राजनीतिक बवाल खड़ा हो गया है। राज लक्ष्मी ने शुक्रवार को अपनी मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में उन्होंने अम्मी जान लिखा। इस ट्वीट के बाद राज लक्ष्मी पर राजनीतिक हमले शुरू हो गए हैं। भाजपा इसे आरजीडी की राजनीति से जोड़ते हुए देख रही है और कहा कि लालू यादव परिवार बस एक खास समुदाय के लोगों की खुश करने में लगा हुआ है और तुष्टीकरण की राजनीति को बढ़ावा दे रहा है।

भाजपा नेता प्रेम रंजन पटेल ने अम्मी जान लिखने पर सवाल उठाते हुए कहा कि लालू परिवार में सत्ता की इनती बैचेनी है कि पूरा लालू परिवार केवल समुदाय के लोगों को खुश करने में लगा हुआ है, जिसके लिए वे हर प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं।

राज लक्ष्मी के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने इस तारीफ की जबकि कुछ लोगों ने उन्हें निशाने पर लिया। डॉ. ए आलम (@DrAAlam11 ने ट्वीट करते हुए कहा कि “बिहार की प्यारी बहू और नेता प्रतिपक्ष की रानी ऐसे लिखेंगी अम्मीजान तो भक्तों को लगेंगी मिर्ची। खैर हमको बहुत अच्छा लगा आप हर रोज लिखें।” वहीं, जितेंद्र यादव (@01jitendrayadav) नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि “बिहार की बहू नेता प्रतिपक्ष की भार्या क्या खूब लिखा है। कुछ लोगों को तीखी लगेगी खैर जो भी हो नमस्कार।”

इसके अलावा ददन सिंह (@DadanSi94062425) नाम के ट्विटर यूजर ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि “बहुत सही ये अम्मी जान ही है क्योंकि माता जी आप लोगों में शूट नहीं करेगा।” वहीं, विकास (@babavikash50) नाम के ट्विटर यूजर ने कटाक्ष करते हुए कहा कि “वोट के लिए तुम सब अपना जमीर बेच चुके हो। अपना नाम बदल लो बेगम क्योंकि अपना नाम तुम अंग्रेजी और उर्दू में लिखी हो, हिंदी में नाम लिखने में शर्म आती होगी”

अभी (@iam__abhinav__) नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि वाह माता जी से अम्मीजान बहुत बढ़िया। ये वोट बैंक क्या ना करवाए।

पढें बिहार (Bihar News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट