ताज़ा खबर
 

जयमाला से पहले दोस्‍तों ने कार से खींचकर दूल्‍हे को डांस के लिए बाहर निकाला, पैर थिरकते ही हुई मौत

सभी तरफ खुशी का माहौल था कि अचानक यह खुशी मातम में बदल गई।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बिहार में शादी से कुछ मिनट पहले ही दूल्हे की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। यह मामला कैमूर जिले का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को 25 वर्षीय शशिकांत पांडे की शादी थी। शशिकांत अपने दोस्तों के साथ नाच-गाते हुए दुल्हन के घर की तरफ बढ़ रहे थे। वहां दूसरी तरफ दुल्हन का परिवार बारात के स्वागत के लिए खड़ा हुआ था। सभी तरफ खुशी का माहौल था कि अचानक यह खुशी मातम में बदल गई। यह घटना उस समय हुई जब बारात के स्वागत के बाद सभी जयमाला के लिए स्टेज की तरफ बढ़ रहे थे। स्टेज के पास पहुंचने से पहले दूल्हे के दोस्तों ने उसे नाचने के लिए कार से नीचे उतारा कि नाचते-नाचते शशिकांत बेसुध होकर गिर पड़े।

शशिकांत के दोस्त और उसके रिश्तेदार उसे पास के ही एक अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि शशिकांत को अचानक दिल का दौरा पड़ा जिसकी वजह से उसकी मौत हुई। इस घटना के बाद से दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है। वहीं एक अन्य घटना में शादी समारोह में हुई गोलीबारी में दूल्हे के भाई की मृत्यु हो गई। यह मामला रोहतास के कारागाहर पुलिस थाना क्षेत्र का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दूल्हे का 33 वर्षीय भाई जितेंद्र सिंह बारात में आए तीन लड़कों से गोली चलाने के लिए मना कर रहा था लेकिन उन लड़कों ने उनकी एक न सुनी। इसके बाद उसी दौरान हुई गोलीबारी में एक गोली जितेंद्र को लग गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद आरोपी लड़कों ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने उनमें से दो को पकड़ लिया जबकि एक फरार होने में कामयाब हो गया। इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जांच में यह साबित हो चुका है कि घटना के वक्त आरोपी लड़कों ने शराब पी रखी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अस्पताल ने एंबुलेंस देने से किया इनकार, पति को मोटरसाइकल पर ले जाना पड़ा बीवी का शव
2 पटना नगर निगम चुनाव भी बाहुबली और धनबली से अछूता नहीं, 4 जून को डाले जाएंगे वोट
3 बिहार टॉपर गणेश के प्रिंसिपल को नहीं सामान्य ज्ञान, हामिद अंसारी की जगह हामिद करजई बताया उपराष्ट्रपति का नाम
ये पढ़ा क्या?
X