ताज़ा खबर
 

भीड़ के हत्थे चढ़े दुकानदार पर फायरिंग कर भाग रहे बदमाश, 4 को पीट-पीटकर मार डाला

मंगलवार सुबह तीन मोटरसाइकिलों पर सवार आठ बदमाश रिंकी देवी के आवास परिसर में मौजूद उनकी एक दुकान पर पहुंचे थे।

Author Published on: October 25, 2017 12:05 PM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

बिहार के रोहतास जिले में मंगलवार (24 अक्टूबर) सुबह एक दुकानदार के यहां रंगदारी मांगने पहुंचे चार बदमाशों को स्थानीय लोगों ने कथित रूप से पीट-पीट कर मार डाला। चारों बदमाश कोआथ निवासी और जिला परिषद सदस्य रिंकी देवी के घर कथित तौर पर रंगदारी मांगने पहुंचे थे। शाहाबाद प्रक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक मोहम्मद रहमान ने बताया कि मृतकों की तुंरत पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दावत थाना के अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने बताया कि डेढ़ महीना पहले अज्ञात अपराधियों ने रिंकी देवी के मोबाइल फोन पर संपर्क कर उनसे तीन लाख रुपए रंगदारी मांगी थी। उन्होंने धन का भुगतान नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में रिंकी देवी ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत भी की थी।

आलोक ने बताया कि मंगलवार सुबह तीन मोटरसाइकिलों पर सवार आठ बदमाश रिंकी देवी के आवास परिसर में मौजूद उनकी एक दुकान पर पहुंचे। उन्होंने रिंकी के पति विशाल कुमार पर यह कहते हुए कि ‘पैसा नहीं पहुंचाए’ गोलीबारी शुरू कर दी। सिंह ने बताया कि गोलीबारी के दौरान निकला छर्रा विशाल कुमार और वहां मौजूद ग्राहक फुलन चौधरी को लगा है। गोलीबारी की आवाज सुनकर वहां इकठ्ठा हुए आस-पड़ोस के लोगों ने भाग रहे बदमाशों को घेर लिया। हालांकि उनमें से चार भागने में सफल रहे, लेकिन चार पकड़े गए। आक्रोशित भीड़ ने पकड़े गए चारों बदमाशों की बुरी तरह पिटाई कर दी जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आलोक ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस गंभीर रूप से घायल चारों बदमाशों को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत लाया गया घोषित कर दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भागलपुर: मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक ने की ऐसी चूक, घायल हो गए दो दर्जन लोग, मची भगदड़ और अफरातफरी
2 बिहार बोर्ड की नई हेराफेरी! कॉपी बदलकर छात्रा को किया फेल, कोर्ट पहुंचा मामला तो मिले 80 नंबर