ताज़ा खबर
 

जेल के भीतर सेल्फी मामला, बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के खिलाफ एफ़आइआर

राजद के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के खिलाफ हत्या और अपहरण सहित करीब 36 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Author सीवान | January 17, 2017 11:16 PM
राजद के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन। (फोटो- ANI)

गैंगेस्टर से राजनेता बने राजद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के खिलाफ जेल के भीतर सेल्फी लिए जाने को लेकर सीवान जिला कारा अधीक्षक ने मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। मुफस्सिल थाना अध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने मंगलवार (17 जनवरी) को बताया कि गत 14 जनवरी को उक्त प्राथमिकी सीवान जिला मंडल कारा अधीक्षक बिधु भारद्वाज द्वारा दर्ज कराई गयी है जिसमें पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुददीन एवं एक अन्य अज्ञात को आरोपित किया गया है।

उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी महेंद्र कुमार के निर्देश पर सीवान अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं अनुमंडल पदाधिकारी को संयुक्त रुप से जांच का आदेश दिया था। उनकी जांच प्रतिवेदन के आधार पर उक्त प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है। दो भाईयों पर तेजाब डालकर उनकी हत्या करने के मामले में राजद के टिकट पर चार बार सांसद रहे शहाबुद्दीन को मिली जमानत को उच्चतम न्यायालय द्वारा रद्द कर दिये जाने पर वे वर्तमान में सीवान जेल में बंद हैं। राजद के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के खिलाफ हत्या और अपहरण सहित करीब 36 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

SC ने मुहम्मद शहाबुद्दीन की ज़मानत को रद्द किया; पुलिस को फिर से शहाबुद्दीन को गिरफ्तार करने को कहा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App