ताज़ा खबर
 

बिहार: पूर्व मेयर की सरेआम हत्या, AK-47 से मारी 18 राउंड गोलियां

कार रुकते ही एके-47 से लैस बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। समीर कुमार को 50 से ज्यादा गोलियां मारी गई हैं। अपराधियों ने समीर कुमार के साथ ही कार चला रहे ड्राइवर पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार की कार। फोटो- अभय कुमार (स्थानीय निवासी)

बिहार के मुुजफ्फरपुर में एके-47 से लैस अपराधियों ने पूर्व मेयर समीर कुमार को गोलियों से भून दिया है। वारदात के बाद बेखौफ अपराधी एके-47 से खुलेआम फायरिंग करते हुए भाग निकले। खुले आम इस वारदात को देखकर कानून पर इकबाल रखने वाले वाशिंदे सहम उठे हैं। हमले में समीर कुमार के साथ ही उनके चालक की भी मौके पर ही मौत हो गई है।

बता दें कि मुजफ्फरपुर के बनारस बैंक चौक पर ये वारदात हुई है। वक्त शाम के करीब 7.30 बजे का था। मुजफ्फरपुर के आमतौर पर व्यस्त रहने वाले इस चौराहे से होकर पूर्व मेयर समीर कुमार अपनी कार संख्या बीआर06-एके-4647 से कहीं जा रहे थे। अचानक सामने से बाइक पर सवार होकर आए कुछ लोगों ने कार के सामने बाइक लगा दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार रुकते ही एके-47 से लैस बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। समीर कुमार को 50 से ज्यादा गोलियां मारी गई हैं। अपराधियों ने न सिर्फ समीर कुमार बल्कि कार चला रहे ड्राइवर पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी ताकि वह गाड़ी को लेकर भागने की कोशिश न कर सके।

Muzaffarpur Murder मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार की कार। फोटो- अभय कुमार (स्थानीय निवासी)

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, फायरिंग के दौरान जब बदमाशों की रायफल की मैगजीन में गोलियां खत्म हो गईं तो बदमाशों ने दोबारा रायफल लोड करके करीब तीन मैगजीन की गोलियों को उनके ऊपर खाली कर दिया गया।

समीर कुमार मुजफ्फरपुर के लोकप्रिय नेताओं में से एक थे। हत्या के बाद मुजफ्फरपुर के सुनार गली की दुकानों में सन्नाटा छा गया। शटर गिरा दिए गए। बाजार बंद हो गए। पूरे शहर में अपराधियों के खौफ का असर कारोबारी और व्यापारी जगत में साफ देखा जा रहा है।

Sameer Kumar मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार। फोटो- अभय कुमार (स्थानीय निवासी)

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जरूर है। लेकिन कुछ भी कह पाने की स्थिति में नहीं है। घटनास्थल पर समीर कुमार के परिजन भी पहुंच गए हैंं। फिलहाल पुलिस अपराधियों के भागने के रूट की तलाश और नाकेबंदी में जुटी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App