ताज़ा खबर
 

बिहार: शराब बंदी के बावजूद नशे में धुत था पुलिसवाला, वीडियो में देखिए जमकर मचाया गया हंगामा

इस पुलिसवाले के खिलाफ कोई कार्रवाई हुई या नहीं यह भी फिलहाल पता नहीं चला है।

फिलहाल पुलिसवाले का नाम सामने नहीं आया है।

बिहार के दरभंगा में एक पुलिसवाला शराब पीकर हंगामा करता देखा गया। बिहार में शराब बैन के बीच पुलिसवाले के नशे में चूर होने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि स्टेज पर कलाकार डांस कर रहे होते हैं वहीं पुलिसवाला स्टेज के नीचे खड़े होकर नाच रहे कलाकारों को देख-देखकर नाच रहा होता है। वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसवाले के आसपास खड़े लोग उसको वहां से ले जाने की कोशिश करते हैं। लेकिन वह वहां से जाने के तैयार नहीं होता। फिलहाल पुलिसवाले का नाम सामने नहीं आया है। इस पुलिसवाले के खिलाफ कोई कार्रवाई हुई या नहीं यह भी फिलहाल पता नहीं चला है।

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा शराब पर बैन लगाया गया था। नीतीश ने विधानसभा चुनाव से पहले शराबबंदी का फैसला लिया था जिसको उन्होंने चुनाव जीतने और मुख्यमंत्री बनने के बाद पूरा किया। माना जाता है कि शराब बैन के फैसला का वहां की महिलाओं ने काफी समर्थन किया था। बिहार में शराबबंदी को लगभग दो साल होने वाले हैं।

शराब बंदी के बाद सुरा घोटाला भी चर्चा का विषय बना था। मई 2017 में वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा ली जाने वाली मासिक क्राइम मीटिंग में एसएचओ ने कहा था कि चूहों ने मालखाने में रखी सीलबंद शराब की बोतलों को खोलकर उनकी सारी शराब पी ली। वहीं, मालखाने में उचित रखरखाव के अभाव में भी काफी सारी बोतलें टूट गईं। तबतक 13 महीनो में 9 लाख लीटर शराब जब्त की गई थी। इसके बाद विपक्षी पार्टियों ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तेजस्वी यादव से बोले सुशील मोदी- मुझे बिना किसी तोड़फोड़, अच्छी हालत में चाहिए बंगला
2 नीतीश ने 45 मिनट तक किया ‘मोदी गान’, मुस्लिम रोहिंग्या पर चुप, बोले- मैं इंसानियत के साथ
3 केदारनाथ त्रासदी में जीवनदान पाए मोदी के मंत्री बोले- भीख मांगूंगा पर हर तबके का इलाज कराऊंगा
ये पढ़ा क्या...
X