ताज़ा खबर
 

देखिए, बिहार में लालू के बेटे की गुंडागर्दी, तेजस्वी यादव ने जवाबी वीडियो जारी कर कसा तंज

सुरक्षाकर्मियों और पत्रकारों के बीच हुई झड़प के इस वीडियो में दिखाया गया है कि पहले मीडियाकर्मी ने ही थप्पड़ मारा फिर कैमरा से सुरक्षा गार्ड पर हमला किया गया।

Tejaswi Yadav, Tej Pratap Yadav, Lalu Yadav, Rabri Deviबिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (बाएं) अपने भाई और मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ।

बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने जवाबी वीडियो जारी किया है। ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए तेजस्वी ने मीडिया पर भी तंज कसा है और लिखा है, “देखिए बिहार में लालू के बेटे की गुंडागर्दी।” दरअसल, तेजस्वी ने जवाबी वीडियो जारी कर उन आरोपों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि उनके सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों को पीटा है। तेजस्वी द्वारा जारी वीडियो में दिखाया गया है कि जब तेजस्वी यादव मीडिया से बात कर रहे थे, तभी कुछ मीडिया वाले उनके सुरक्षाकर्मी को पीट रहे हैं।

वीडियो में टेक्स्ट कैप्शन दिया गया है कि देखिए अपनी ड्यूटी कर रहे सुरक्षाकर्मियों को कैसे परेशान कर रहा हैं मीडियाकर्मी। एक अन्य कैप्शन में लिखा है कि तेजस्वी यादव मीडिया वालों को एक जगह जमा होने के लिए अपील कर रहे हैं लेकिन मीडिया वाले इनकी एक नहीं सुन रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में एक जगह यह भी दिख रहा है कि समाचार एजेंसी एएनआई का गन माइक तेजस्वी यादव के सिर में टकरा जाता है। वीडियो के उस अंश में उसे लाल रंग का गोला कर दिखाया गया है और कैप्शन भी लिखा गया है, ‘ये देखिए माइक से लगा तेजस्वी जी को सर पर चोट।’

पत्रकार के साथ कथित तौर पर मारपीट करते डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के निजी सुरक्षाकर्मी (फोटो सोर्स एएनआई)

सुरक्षाकर्मियों और पत्रकारों के बीच हुई झड़प के इस वीडियो में दिखाया गया है कि पहले मीडियाकर्मी ने ही थप्पड़ मारा फिर कैमरा से सुरक्षा गार्ड पर हमला किया गया। दो मिनट आठ सेकेंड के इस वीडियो के अंत में एक भावनात्मक बात लिखी गई है, “माना कि सिपाही गरीब है, प्रभावहीन है, पर वे भी इंसान हैं, उनका भी मान-सम्मान है। बेवजह मार खाकर चुप क्यों रहे???”

गौरतलब है कि बुधवार को तेजस्वी यादव के निजी सुरक्षाकर्मियों द्वारा पत्रकारों के साथ मारपीट का मामला सामने आया था। एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में डिप्टी सीएम के सुरक्षाकर्मी पत्रकारों के साथ कथित तौर पर मारपीट और उनका कैमरा छीनते हुए नजर आ रहे थे। खबर के अनुसार घटना तब घटी जब तेजस्वी कैबिनेट बैठक में हिस्सा लेने के बाद विधानसभा से बाहर आ रहे थे। सुरक्षाकर्मियों पर आरोप हैं कि उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई के पत्रकारों के साथ धक्का-मुक्की की और कथित तौर पर मारपीट भी की। इसी आरोप के जवाब में तेजस्वी यादव ने आज जवाबी वीडियो जारी किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: योगी आदित्‍य नाथ की तर्ज पर नीतीश ने भी शुरू किया अभियान, घर-घर बंटेंगे कंडोम
2 वीडियो: पटना में लालू के बेटे तेजस्‍वी यादव के गार्ड्स ने पत्रकारों को पीटा, कैमरा भी छीन लिया
3 बिहार: नीतीश कुमार को बीजेपी से मिला बड़ा ऑफर, आज जदयू की बैठक पर सबकी नजर
ये पढ़ा क्या?
X