ताज़ा खबर
 

तेजस्वी यादव से बोले सुशील मोदी- मुझे बिना किसी तोड़फोड़, अच्छी हालत में चाहिए बंगला

बीजेपी के सीनियर नेता सुशील कुमार मोदी इससे पहले लालू प्रसाद के परिवार पर आरोप लगा चुके हैं कि आरजेडी के शासन काल में उनको कई प्रोपर्टी गिफ्ट में मिलीं।

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी

बिहार के नए डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने नेता विपक्ष तेजस्वी यादव को अपना सरकारी बंगला खाली करने को कहा है। साथ ही कहा है कि उन्हें बंगला बिल्कुल ‘ठीक-ठाक’ हालत में चाहिए। ‘ठीकठाक’ का जिक्र करते हुए सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया कि इससे पहले आरजेडी के कुछ मंत्रियों से जो बंगले खाली करवाए गए उनके पंखे, बिजली के तार और टॉयलेट्स के साथ तोड़फोड़ की गई थी। मोदी ने तेजस्वी से यह भी कहा कि सरकारी प्रोपर्टी से इतना मोह रखना ठीक नहीं है। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, मोदी ने तेजस्वी ने कहा आपकी अभी शादी नहीं हुई है और आपको तो वैसे भी आरजेडी नेताओं जैसे कांती सिंह, रघुनाथ झा ने आधा दर्जन से ज्यादा प्रोपर्टी गिफ्ट की हुई है। आपकी मां राबड़ी देवी के पास पटना में आरजेडी नेताओं द्वारा गिफ्ट किए गए 18 फ्लैट हैं।

बीजेपी के सीनियर नेता सुशील कुमार मोदी इससे पहले लालू प्रसाद के परिवार पर आरोप लगा चुके हैं कि आरजेडी के शासन काल में उनको कई प्रोपर्टी गिफ्ट में मिलीं। दरअसल, तेजस्वी को उनका सरकारी बंगला खाली करवाने का नोटिस मिला था। वह बंगला सुशील कुमार मोदी को दिया जाना है। लेकिन तेजस्वी उसको बदलना नहीं चाहते। इसलिए उन्होंने नीतीश को बड़ी ही शालीन भाषा में पत्र लिखा था। क्योंकि वहां से नीतीश के साथ-साथ तेजस्वी के पिता लालू यादव और मां राबड़ी देवी को मिला बंगला भी सड़क पार ही है।

यह तर्क देकर तेजस्वी बंगला खाली नहीं कर रहे थे: जिस बंगले में सुशील मोदी रह रहे हैं वह उनको 2005 में दिया गया था जब वह डिप्टी सीएम बने थे। लेकिन जब 2013 में नीतीश ने बीजेपी से 17 साल पुराना गठबंधन तोड़कर आरजेडी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाई तो भी उन्होंने सुशील का बंगला नहीं बदला और उनको वहीं पर रहने दिया। यही बात तेजस्वी ने नीतीश को याद दिलाई थी। लेकिन नीतीश ने उनकी गुजारिश ठुकरा दी थी क्योंकि उनको शंका थी कि ऐसे में बाकी पूर्व मंत्री ऐसे ही दावे करके बंगला बदलने से इंकार कर सकते थे।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App